चीनी व्यापारी से लूट के मामले में हुई एक और गिरफ़्तारी

273

किशनगढ़: राजस्थान में किशनगढ़ के मदनगंज इलाके के चीनी व्यापारी पवन राठी के यहां हुई 12 लाख रुपए की लूट मामले में पुलिस ने एक और गिरफ़्तारी की है। हाल ही में पुलिस ने इस लूट में शामिल सलमान उर्फ आमिर को दिल्ली से गिरफ्तार किया। यह कार्यवाही मदनगंज थाना पुलिस द्वारा की गई है।

दिल्ली से गिरफ्तार आरोपी सलमान के पास से देसी कट्टा और कारतूस भी बरामद किये। सीआई रोशनलास सामरिया ने कहा कि इस आरोपियों को स्थानीय और दिल्ली पुलिस के सहयोग से आरोपियों के ठिकानों पर छापे मारकर हिरासत में लिया गया। इन आरोपियों के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं।

आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए हेड कांस्टेबल संदीप सिंह के नेतृत्व में सीआई रोशन लाल, दिल्ली पुलिस के सीआई विनय कुमार यादव, कांस्टेबल महावीर और भंवरलाल की टीम बनी थी। गिरफ्तार आरोपियों से तीन लाख से ज्यादा रुपए टीम अबतक बरामद कर चुकी है। इस मामले की जांच के लिए गत दिनों एसपी कुंवर राष्ट्रदीप, एएसपी किशनसिंह भाटी और सीओ गीता चौधरी ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिये थे।

अब तक इस केस में सलमान के साथ साथ किशनगढ़ के वृजविहार कालोनी में रहने वाले मनीष सैनी के साथ राजारेडी निवासी मनीष जोगी, अजमेर के डिग्गी मोहल्ला में रहने वाले उस्मान, मालपुरा मोहल्ला निवासी ईश्वर जोगी, उत्तरपूर्व दिल्ली निवासी आसिफ, दिल्ली के जाफराबाद निवासी फरमान और भीलवाड़ा निवासी साबिर सम्मिलित हैं, की गिरफ्तारी मदनगंज पुलिस थाने की टीम कर चुकी है।

आपको बात दे, त्यौहारी सीजन के चलते चीनी व्यापारी पवन राठी के घर नकदी ज्यादा थी। जिसके फायदा उठाकर लुटेरों ने अक्टूबर महीने में लूट की थी। व्यापारी ने पुलिस को दी रिपोर्ट में लूट की रकम 12 लाख रुपए बताई थी।

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here