APMC मार्केट शनिवार से होगा बंद

652

नवी मुंबई: कोरोना वायरस का मामला दिनोदिन बढ़ता ही जा रहा है, जिसको लेकर अब और सावधानी बरती जा रही जिससे की इसको नियंत्रण करने में कामयाबी हासिल हो सके और इसका ज्यादा संक्रमण न हो। इसी के चलते, वाशी में कृषि उपज बाजार समिति (APMC मार्केट) ने बाजारों को शनिवार से बंद रखने का फैसला किया। खबरों के मुताबिक, एपीएमसी मार्केट में एक व्यापारी के कोरोना वायरस टेस्ट सकारात्मक आने के बाद ऐसा निर्णय लिया गया है.

APMC के सचिव अनिल चव्हाण ने कहा, “फल, सब्जी, प्याज और आलू के बाजारों से जुड़े संगठनों ने नवी मुंबई में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण बंद होने का अनुरोध करते हुए आवेदन भेजा। तब प्रशासन ने व्यापारियों के बीच बढ़ते डर को देखते हुए अगले आदेश तक बाजार बंद करने का फैसला किया। चेतावनी के बावजूद, लोग बाजार में भीड़ लगा रहे हैं। हालाँकि अब खरीदारी अधिक व्यवस्थित है, हर कोई डर में जी रहा है।”

मीडिया से बातचीत में, प्याज और आलू बाजार के सचिव अशोक वालुंज ने कहा, “कई ग्राहक झुग्गी-झोपड़ी क्षेत्रों से हैं। मानखुर्द, गोवंडी, चेंबूर, तिलक नगर में भी लोग प्रतिदिन बाजार आते हैं। जिस तरह से वायरस झुग्गी-झोपड़ी में फैल रहा है, इससे हमें डर लग रहा है। इसलिए हमने प्रशासन से बाजार बंद रखने का अनुरोध किया।”

इस बीच, किसानों को मुंबई में बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) द्वारा निर्धारित किये गए मैदानों पर सीधे अपना स्टॉक भेजने के लिए कहा गया है।

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here