अर्जेंटीना की सैन जेवियर मिल का गन्ना क्रशिंग 50% तक पहुंचा

328

अर्जेंटीना: अर्जेंटीना के गिसनेस ऑनलाइन समाचार वेबसाइट के मुताबिक अर्जेंटीना के सैन जेवियर चीनी मिल ने 2018-19 में 20,000 टन गन्ना क्रशिंग किया, यह क्रशिंग सीजन के लिए कुल अनुमान से आधा है । सैन जेवियर मिल जैविक चीनी, अल्कोहोल, मोलासिस का उत्पादन करता है। अर्जेंटीना में आम तौर पर अक्टूबर तक गन्ना सीझन खत्म हो जाता है।

सैन जेवियर मिल के लिए 400 किसानों द्वारा लगभग 1,800 हेक्टर में उत्पादित गन्ना प्रतिदिन 60 ट्रक भेजते थे, यह मिल स्थानीय सरकारी इकाई कृषि और औद्योगिक विकास संस्थान (आईएफएआई) द्वारा प्रबंधित की जाती है, जिसने फसलों को क्षतिग्रस्त ठंढ और अतिरिक्त बारिश के बावजूद इस साल मिल को चालू रखने का फैसला किया। आईएफएआई के अध्यक्ष रिकार्डो मैसील ने कहा, अर्जेंटीना में इस साल दो चीनी मिलों को बंद कर दिया गया, साल्टा और जुजुय में, प्रांतीय सरकार के फैसले से हमने मिल शुरू रखने का फैसला किया।

पिछले साल, सैन जेवियर मिल में एआरएस 48 मिलियन (यूएस $ 1.8 मिलियन) निवेश किए थे। मैसील का अनुमान है कि इस वर्ष उत्पन्न कुल राजस्व 2017 के अनुरूप होगा। सैन जेवियर के कृषि विभाग के प्रमुख रामन सोलिस का अनुमान है कि, अगले वर्ष मिल में अतिरिक्त 150 हेक्टर गन्ना का क्रशिंग होगा ।

SOURCEChiniMandi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here