दिल्ली चुनाव: अरविंद केजरीवाल की शानदार हैट्रिक

244

नई दिल्ली: अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर राजधानी दिल्ली में जीत हासिल की है। अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को दिल्ली में उनकी पार्टी के मुख्यालय के बाहर बड़ी संख्या में समर्थकों को बधाई दी और दिल्ली में AAP की जीत को उन लोगों की जीत करार दिया, जो ‘उन्हें अपना बेटा’ मानते हैं। चुनाव में आम आदमी पार्टी लगातार तीसरी बार सत्ता पर काबिज होने जा रही है।

केजरीवाल ने पार्टी के रोज एवेन्यू कार्यालय में उत्साहपूर्ण माहौल के बीच अपने समर्थक को संबोधित करते हुए कहा, “मैं तीसरी बार AAP में अपना विश्वास जगाने के लिए दिल्ली के लोगों को धन्यवाद देता हूं। यह उन लोगों की जीत है जो मुझे अपना बेटा मानते हैं। हमें वोट दिया। ” उन्होंने कहा, “यह एक नई तरह की राजनीति की शुरुआत है। यह एक नया संकेत है।”

उन्होंने कहा, “मैं दिल्ली के सभी नागरिकों और हमारी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं का शुक्रिया अदा करता हूं। हमारी पार्टी के कार्यकर्ता दिन-रात काम करते रहे। मेरे परिवार ने भी  इस चुनावी लड़ाई के जरिए मेरा समर्थन किया। आज मेरी पत्नी का जन्मदिन भी है।”

बता दें कि अब तक के आंकड़ों के मुताबिक,  आम आदमी पार्टी 63 सीटों पर आगे दिख रही है, वहीं बीजेपी 7 सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं। कांग्रेस का खाता भी नहीं खुल पाया है। साल 2015 के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को 67 सीटे मिली थीं, वहीं बीजेपी 3 सीटों पर रही थी।

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here