आम जनता को सस्ते दामों पर “चाय स्टेशन” के माध्यम से उपलब्ध कराये जाएंगे चाय और अन्य खाद्य पदार्थ

298

कोल्हापुर: चीनी मंडी

आजकल नौकरी हो या व्यवसाय हर जगह प्रतिस्पर्धा देखि जा रही है, जिससे लोगों का जीवन तनावपूर्ण बन गया है। इस जीवनशैली के कारण, भले ही बच्चे पढ़ रहे हों, लेकिन उन्हें भविष्य में नौकरी मिलने की कोई गारंटी नही। जिसके कारण हजारों युवा हताश दिखाई देते है, लेकिन जिनके दिल में कुछ करने का जज्बा है, और कड़ी मेहनत करने का इरादा, ऐसे युवाओं को अब हताश होने की बिल्कुल ही जरूरत नही। दसवी में फेल होकर भी मन में कुछ कर गुजरने का जूनून लेकर उद्योगों में कामयाबी हासिल करने वाले कामयाब उद्यमी उप्पल शाह ने अब जेके समूह और ऋषभ डेवलपर्स के साथ मिलकर ‘चाय स्टेशन’ शुरू किया है। ‘चाय स्टेशन’ के माध्यम से हजारों युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने कि पहल ‘चाय स्टेशन’ सर्विसेज प्राइवेट लि. के उप्पल शाह ने शुरू की है।

कोल्हापुर के दाभोलकर कॉर्नर पर शुक्रवार को पहले ‘चाय स्टेशन’ का शुभारंभ हुआ। शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि, इस ‘चाय स्टेशन’ की शाखाओं को अगले छह महीनों में पूरे महाराष्ट्र में शुरू किया जाएगा और इस ‘चाय स्टेशन’ के माध्यम से विभिन्न खाद्य पदार्थ आम लोगों को बहुत कम दामों पर उपलब्ध कराए जाएंगे। यह चाय कॅफे फ्रांचाईजि चेन कंपनी है जो ISO 9001-2015, ISO 22000:2018 और FSSAI प्रमाणित है। ‘चाय स्टेशन’ एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है और कोई भी कंपनी इसका इस्तेमाल नहीं कर सकता है।

उप्पल शाह ने कहा, इस ‘चाय स्टेशन’ के माध्यम से आम जनता को सस्ते दामों में चाय के साथ अन्य खाद्य पदार्थ मुहैया कराये जाएंगे। इसके अलावा, ऑनलाइन ऑर्डर का भी प्रावधान है, जिसके तहत तीस मिनट के भीतर ऑनलाइन ऑर्डर डिलीवरी की जाएगी। साथ ही हमारे सारे खाद्य पदार्थ इनडोर शेफ द्वारा बनाये जाएंगे जहा खास तौर पर कड़ी स्वछता को ध्यान में रख कर सारे खाद्य पदार्थ बनाये जाएंगे। इस व्यवसाय में आने वाले युवाओं को ‘चाय स्टेशन’ पर नए नए खाद्य पदार्थ सिखाने के लिए शेफ मौजूद होंगे। चाय, मसाला चाय, स्पेशल चाय, आयुर्वेदिक चाय, बिस्कुट, क्रीम बन्स, नगेट्स, बॉम्बे टिक्की आदि व्यंजन सस्ती दरों पर मिलेंगे।

उप्पल शाह ने व्यवसाय के साथ साथ सामाजिक जागरूकता भी बनाए रखी है। वह वर्तमान में जेके चॅरिटेबल ट्रस्ट के माध्यम से सामाजिक क्षेत्र में काम कर रहे है। जेके ट्रस्ट वर्तमान में कोल्हापुर में जरूरतमंद लोगों को हर दिन दो बार का लंच मुफ्त में देने का काम कर रहा है। ‘चाय स्टेशन’ के शुभारंभ के अवसर पर संजय डी पाटिल, पूर्व विधायक डॉ. सुजीत मिनचेकर, एनसीपी के शहर अध्यक्ष राजू लाटकर, जयेश ओसवाल, जीतू के. शाह, महावीर गाठ , वैभव ओसवाल, शैलेश ओसवाल, हेमंत शाह और अन्य उपस्थित थे।

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here