प्रति चीनी बोरी पर 2 रुपए अधिक वसूली करने का आरोप

420

भागूवाला/नजीबाबाद: व्यापारियों द्वारा द्वारिकेश चीनी मिल में अधिक पैसे वसूलने का आरोप लगाया गया है। अमर उजाला में प्रकाशित खबर के मुताबिक, मिल व्यापारियों से प्रति चीनी की बोरी पर 2 रुपए अधिक वसूल कर रही है। इस बारे में जिले के मजिस्ट्रेट को लिखित शिकायत की गई है।

उत्तर प्रदेश व्यापार प्रतिनिधिमंडल भागूवाला के अध्यक्ष अफजल अहमद ने कहा कि उन्होंने प्रति बोरी 2 रुपए अधिक वसूलने की शिकायत डीएम को की है और डीएम ने इसकी जांच के आदेश दिये हैं। श्री अहमद ने कहा द्वारिकेश चीनी मिल के गेट पर ही व्यापारियों से प्रति चीनी बोरी 2 रुपए यूनियन के नाम पर वसूले जा रहे हैं और विरोध करने पर धमकी दी जाती है।

ऐसा आरोप है कि अधिक धनराशि देने का विरोध करने पर एजेंट के माध्यम से चीनी देने से मिल इंकार कर देती है।

द्वारिकेश चीनी मिल के अधिकारियों ने व्यापारियों के इस आरोप को निराधार बताया। उन्होंने कहा कि व्यापारी चीनी मिलों से कैश का धंधा नहीं करती। इनका पूरा पेमेंट ऑनलाइन है और बिल्टी मिलने पर ही चीनी लोड की जाती है, ऐसे में अधिक वसूली का मतलब ही नहीं होता। उन्होंने कहा कि लोग चीनी मिलों को गलत प्रचार करके अलोकप्रिय कर रहे हैं। मिल के अधिकारियों ने कहा कि कुछ लोग अपनी मनमानी के मुताबिक चीनी उठाना चाहते हैं और जब उन्हें इसकी अनुमति नहीं दी जाती तो मिल के खिलाफ गलत प्रचार शुरु कर देते हैं।

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here