चीनी पे चर्चा – कोरोना संकट के बीच चीनी उद्योग से जुडी चुनौती और इसके समाधान पर फ्री वेबिनार

1187

कोरोना के संकट ने चीनी उद्योग पर गहरा असर डाला है और इसलिए जाहिर तौर पर चीनी व्यापारी, मिलर और उद्योग से जुड़े अन्य लोगो के सामने आने वाले समय में एक कड़ी चुनौती होगी। इसी को ध्यान में रखते हुए भारतीय चीनी उद्योग से जुड़े व्यापारी एवं मिलर के लिए “चीनी पे चर्चा” ऑनलाइन सेमिनार का आयोजन किया गया है। यह कार्यक्रम शुगर टॉक, जो की भारत भर के चीनी व्यापारियों से जुडी एक कम्युनिटी है, और चीनीमंडी दोनों मिलकर आयोजित कर रहे है, जो की 29 मई 2020 को होने वाला है। यह चीनी के व्यापार पर देश का पहला वेबिनार है।

चीनी व्यापार में कोरोना के बाद, बदलते आर्थिक हालात और भविष्य में आने वाली चुनौतियों से किस तरह व्यापार को सुचारू रूप से संचालित करने हेतु कैसे सार्थक कदम उठाये जाए, इस पर विशेष चर्चा करना आज एक ज़रूरत बन चुकी है। और वेबिनार का उद्देश्य भी देश भर के चीनी मिलों और व्यापारियों के उन प्रश्नों पर चर्चा करना है, जो की कोरोना संकट के कारण एक चुनौती बनकर आ सकती है।

Zoom पर होने वाली “चीनी पे चर्चा” वेबिनार में प्रख्यात स्पीकर्स और उद्योग के दिग्गज एक साथ होंगे, जो इस बात पर अपने विचार साझा करेंगे कि कैसे चल रहे संकट और कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए समाधान खोजने में उद्योग को गति दी जा सकती है।

वेबिनार के पैनलिस्ट में ग्रैडिएंट कमर्शियल प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक श्री यतिन वाधवाना, एसबीएम एंड कंपनी के निदेशक श्री विक्की गुप्ता, जवाहर शेतकरी सहकारी साखर कारखाना के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री मनोहर जोशी, और गौतम शुगर ट्रेडिंग कंपनी के श्री गौतम शाह शामिल है। इसका नेतृत्व डालमिया भारत शुगर के सेल्स एंड मार्केटिंग हेड श्री कपिल नेमा कर रहे है।

पैनलिस्ट मुख्य रूप से भारतीय चीनी उद्योग और इसके प्रभाव, विकास और चीनी उद्योग के लिए आगे बढ़ने के तरीके, मांग आपूर्ति की गतिशीलता के महत्वपूर्ण पहलुओं, और भारतीय चीनी उत्पादन की बैलेंस शीट पर चर्चा करेंगे।

सभी की सहूलियत को ध्यान में रखते हुए पूरे कार्यक्रम को हिंदी में रखा गया है।

वेबिनार के लिए रजिस्टर करने के लिए यहां क्लिक करें या +91 9055115511 पर संपर्क करें

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here