‘विझी’ डेली शुगर मार्केट अपडेट

 

यह न्यूज़ सुनने के लिए इमेज के निचे के बटन को दबाये

शुक्रवार, २९ मार्च २०१९

डोमेस्टिक मार्केट: देश भर में बाजार स्थिर रहा. महाराष्ट्र में मिलो ने चीनी के भाव ३१०० से ३११५ रुपये पर ओपन रखे और कल की तुलना में कम व्यापार हुआ. रीसेल का व्यापार २९७० से ३०२० रुपये रहा. उत्तर प्रदेश में भाव ३१६० से ३२०० रुपये रहे, रीसेल का व्यापार ३१०५ से ३१४० रुपये में हुआ.  गुजरात में S/30 चीनी का व्यापार ३१०० रुपये रहा. तमिलनाडु में व्यापार ३१५० से ३२०० रुपये GST के अलावा रहे.

इंटरनेशनल मार्केट: आज मार्केट में सुधार नजर आया. लंदन सफ़ेद चीनी का व्यापार ३२७.८० डॉलर में हुआ जबकि यू.एस चीनी के भाव १२.६१ सेंट्स रहे.

कच्ची चीनी का FOB इंडिकेशन ३१० से ३१२ डॉलर और भारतीय सफ़ेद चीनी के भाव ३२२ से ३२४ डॉलर रहे.

एक्स फैक्टरी अनुसार कच्ची चीनी की मांग १९५०० से १९६०० रुपये प्रति मेट्रिक टन रही, और व्हाइट शुगर १९९०० से २०००० रुपये प्रति मेट्रिक टन रही.

करेंसी और कमोडिटी: रुपया, अमेरिकी डॉलर के मुकाबले ६९.४८ पर कारोबार किया और ब्रज़ीलियन रियल का व्यापार ३.८६८ रहा. क्रूड फ्यूचर्स ४१७९  रुपये प्रति बेरल और क्रूड WTI ६०.२४ डॉलर रहा.

इक्विटी: देश के शेयर बाजारों में आज तेजी रही। प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स १२७.१९ अंकों की तेजी के साथ ३८६७२.९१ पर और निफ्टी ५३.९० अंकों की तेजी के साथ ११६२३.९० पर बंद हुआ।

डाउनलोड करे चीनीमंडी न्यूज ऐप:  http://bit.ly/ChiniMandiApp  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here