‘विझी’ डेली शुगर मार्केट अपडेट

यह न्यूज़ सुनने के लिए इमेज के निचे के बटन को दबाये

मंगलवार, २ अप्रैल, २०१९  

डोमेस्टिक मार्केट: देश भर में बाजार स्थिर रहा. महाराष्ट्र में मिलो ने चीनी के भाव ३१०० से ३११५ रुपये पर ओपन रखे और वही दूसरी और रीसेल का व्यापार २९८० से ३०३० रुपये रहा. उत्तर प्रदेश में भाव ३१८० से ३२२० रुपये रहे, रीसेल का व्यापार ३१२५ से ३१६० रुपये में हुआ.  गुजरात में S/30 चीनी का व्यापार ३११० से ३१२० रुपये रहा. तमिलनाडु में व्यापार ३२०० से ३३०० रुपये GST के अलावा रहे.

इंटरनेशनल मार्केट: आज मार्केट में कोई बडा सुधार नजर नहीं आया. लंदन सफ़ेद चीनी का व्यापार ३३०.४० डॉलर में हुआ जबकि यू.एस चीनी के भाव १२.६४  सेंट्स रहे.

कच्ची चीनी का FOB इंडिकेशन ३१० से ३१२ डॉलर और भारतीय सफ़ेद चीनी के भाव ३२२ से ३२४ डॉलर रहे.

एक्स फैक्टरी अनुसार कच्ची चीनी की मांग १९५०० से १९६०० रुपये प्रति मेट्रिक टन रही, और व्हाइट शुगर १९९०० से २०००० रुपये प्रति मेट्रिक टन रही.

करेंसी और कमोडिटी: रुपया, अमेरिकी डॉलर के मुकाबले ६८.८८ पर कारोबार किया और ब्रज़ीलियन रियल का व्यापार ३.८५२ रहा. क्रूड फ्यूचर्स ४२८४  रुपये प्रति बेरल और क्रूड WTI ६१.९५ डॉलर रहा.

इक्विटी: मंगलवार को बीएसई का 30 शेयरों वाला सेंसेक्स   १८४.७८  अंक की बढ़त के साथ ३९०५६.६५ अंक पर और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी ४४.०५ अंक की तेजी के साथ ११७१३.२० अंक पर बंद हुआ.

डाउनलोड करे चीनीमंडी न्यूज ऐप:  http://bit.ly/ChiniMandiApp

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here