‘विझी’ डेली शुगर मार्केट अपडेट

691

यह न्यूज़ सुनने के लिए इमेज के निचे के बटन को दबाये

बुधवार, ३ अप्रैल, २०१९

डोमेस्टिक मार्केट: देश भर में बाजार स्थिर ही रहा. महाराष्ट्र में मिलो ने चीनी के भाव ३१०० से ३१५० रुपये पर ओपन रखे लेकिन व्यापार कम नज़र आया और वही दूसरी ओर रीसेल का व्यापार ३००० से ३०३० रुपये रहा. उत्तर प्रदेश में भाव ३१८० से ३२२० रुपये रहे, रीसेल का व्यापार ३१२५ से ३१६० रुपये में हुआ.  गुजरात में S/30 चीनी का व्यापार ३११० से ३१२० रुपये रहा. तमिलनाडु में व्यापार ३२०० से ३३०० रुपये GST के अलावा रहे.

इंटरनेशनल मार्केट: आज मार्केट में कोई बडा सुधार नजर नहीं आया. लंदन सफ़ेद चीनी का व्यापार ३३२.७० डॉलर में हुआ जबकि यू.एस चीनी के भाव १२.६७ सेंट्स रहे.

कच्ची चीनी का FOB इंडिकेशन ३१० से ३१२ डॉलर और भारतीय सफ़ेद चीनी के भाव ३२२ से ३२४ डॉलर रहे.

एक्स फैक्टरी अनुसार कच्ची चीनी की मांग १९५०० से १९६०० रुपये प्रति मेट्रिक टन रही, और व्हाइट शुगर १९९०० से २०००० रुपये प्रति मेट्रिक टन रही.

करेंसी और कमोडिटी: रुपया, अमेरिकी डॉलर के मुकाबले ६९.०२ पर कारोबार किया और ब्रज़ीलियन रियल का व्यापार ३.८५६ रहा. क्रूड फ्यूचर्स ४३२०  रुपये प्रति बेरल और क्रूड WTI ६२.७० डॉलर रहा.

इक्विटी: शेयर बाजारों में पिछले चार दिन से जारी तेजी पर बुधवार को विराम लग गया। मुनाफावसूली तथा इस साल मानसून सामान्य से कमजोर रहने के अनुमान से बीएसई सेंसेक्स करीब १८० अंक गिरकर बंद हुआ. तीस शेयरों वाला सेंसेक्स १७९.५३ अंक की गिरावट के साथ ३८८७७.१२ अंक पर बंद हुआ। कारोबार के दौरान सेंसेक्स में करीब ४५०  अंक का उतार-चढ़ाव आया। नेशनल स्टाक एक्सचेंज का निफ्टी भी शुरूआती बढ़त को बरकरार नहीं रख सका और ६९.२५ अंक  की गिरावट के साथ ११६४३.९५ अंक पर बंद हुआ.

डाउनलोड करे चीनीमंडी न्यूज ऐप:  http://bit.ly/ChiniMandiApp

SOURCEChiniMandi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here