‘विझी’ डेली शुगर मार्केट अपडेट 

 

यह न्यूज़ सुनने के लिए इमेज के निचे के बटन को दबाये

गुरूवार, ४ अप्रैल, २०१९  

डोमेस्टिक मार्केट: देश भर के बाजार में बिखरी हुई मांग नज़र आयी. महाराष्ट्र में मिलो ने चीनी के भाव ३१०० से ३१२० रुपये पर ओपन रखे लेकिन व्यापार कम नज़र आया और वही दूसरी ओर रीसेल का व्यापार २९९० से ३०२० रुपये रहा. उत्तर प्रदेश में भाव ३१८० से ३२२० रुपये रहे, रीसेल का व्यापार ३१२५ से ३१६० रुपये में हुआ.  गुजरात में S/30 चीनी का व्यापार ३११० से ३१२० रुपये रहा. तमिलनाडु में व्यापार ३२०० से ३३०० रुपये GST के अलावा रहे.

इंटरनेशनल मार्केट: आज मार्केट में कोई बडा सुधार नजर नहीं आया. लंदन सफ़ेद चीनी का व्यापार ३२७.७० डॉलर में हुआ जबकि यू.एस चीनी के भाव १२.४६ सेंट्स रहे.

कच्ची चीनी का FOB इंडिकेशन ३०८ से ३१० डॉलर और भारतीय सफ़ेद चीनी के भाव ३२० से ३२२ डॉलर रहे.

एक्स फैक्टरी अनुसार कच्ची चीनी की मांग १९३०० से १९५०० रुपये प्रति मेट्रिक टन रही, और व्हाइट शुगर १९७०० से १९९०० रुपये प्रति मेट्रिक टन रही.

करेंसी और कमोडिटी: रुपया, अमेरिकी डॉलर के मुकाबले ६९.१० पर कारोबार किया और ब्रज़ीलियन रियल का व्यापार ३.८६५ रहा. क्रूड फ्यूचर्स ४३२०  रुपये प्रति बेरल और क्रूड WTI ६२.७० डॉलर रहा.

इक्विटी: उतार-चढ़ाव भरे कारोबार में बंबई शेयर बाजार का 30 शेयरों वाला सेंसेक्स १९२.४० अंक के नुकसान से ३८६८४.७२ अंक पर आ गया। इसी तरह नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी ४५.९५ अंक के नुकसान से ११५९८ अंक पर बंद हुआ.

डाउनलोड करे चीनीमंडी न्यूज ऐप:  http://bit.ly/ChiniMandiApp

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here