बंद पड़ी चीनी मिल को शुरू करने की मांग

1966

कप्तानगंज: किसानों का कहना है की चुनाव के दौरान कई सालों से बंद पड़ी लक्ष्मीगंज चीनी मिल शुरू करने का वादा किया था, लेकिन अभी तक मिल शुरू नही हो पाई है। भाकियू ने चुनावी वादे को पूरा करने की मांग की है। लक्ष्मीगंज चीनी मिल शुरू करने समेत विभिन्न मांगों को पूरा कराने के लिए भाकियू (भानु गुट) गुट ने शुक्रवार को राज्यपाल को संबोधित एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

एसडीएम अरविंद कुमार को सौंपे ज्ञापन में संगठन के जिलाध्यक्ष रामचंद्र सिंह ने कहा कि, चुनाव के दौरान सरकार चीनी मिलों को शुरू का वादा किया था। लेकिन अब तक इस वादे को पूरा नहीं किया गया। उन्होंने लक्ष्मीगंज की बंद पड़ी चीनी मिल को शुरू करने या उसके स्थान पर नया चीनी मिल को बनवाने की मांग की। अगर मिल फिर से शुरू होती है, तो इसका लाभ हजारों किसानों को हो सकता है, और रोजगार के अवसर भी निर्माण होने की संभावना है।

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

1 COMMENT

  1. Supplier to Sugar Industries various kind of parts since 1973. Mill Stores, Hardware, Boiler components, Cutting & Hand Tools, Power Tools, Valves, pipe & Pipe fittings, Ferrous & Non Ferrous, Welding & Safety Equipments, Asbestos Goods etc.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here