पांच चीनी मिल मजदूरों की एक हादसे में मौत

229

रामपुर: राणा चीनी मिल के पांच कर्मचारी जो SUV में सवारी कर रहे थे उनकी तेज रफ्तार बस के साथ टक्कर होने के बाद मौत हो गयी। इसी घटना में तीन अन्य लोग भी घायल हुए है। चीनी मिल के कर्मचारी अपंजीकृत गन्ने से लदे वाहनों की एंट्री को रोकने के लिए रात को गश्त पर थे। रामपुर जिले के शाहबाद कोतवाली के अंतर्गत आने वाले बांदर गांव में बुधवार को यह दुर्घटना घटी।

पुलिस के अनुसार, पीड़ितों की पहचान संभल जिले के चंदूसी के निवासी अमरेश पूरन, जसराम पुर गाँव के निवासी हरबीर सिंह, चौकोनी गाँव के शिवचरण, मूंडापांडे थेसिल के अंतर्गत मुकुटपुर गाँव के अमित और मेरठ के रसूलपुर गाँव से डिग्गू के रूप में हुई है।

पूरन मिल में सहायक गन्ना प्रबंधक के रूप में तैनात थे, जबकि हरबीर, अमित और शिवचरण सुपरवाइजर और डिग्गू चालक थे। तीनों घायल कर्मचारियों को मिल प्रबंधन और पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। इस बीच, जिला मजिस्ट्रेट औंजनेय कुमार सिंह ने भी रामपुर जिला अस्पताल का दौरा किया।

शाहबाद कोतवाली के एसएचओ नरेंद्र त्यागी ने कहा, जिस बोलेरो में राणा शुगर मिल के कर्मचारी बिजनौर जा रहे थे, वह एक निजी बस से टकरा गई थी। हमने बस को कब्जे में ले लिया है और फरार बस ड्राइवर को पकड़ने कि मुहिम तेज कर दी है। शवों को पोस्टमॉर्टम के बाद पीड़ित परिवारों को सौंप दिया गया।

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here