चीनी उद्योग से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने की गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात

329

नई दिल्ली: महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता, पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने चीनी मिलों के ऋण पुनर्गठन में केंद्र सरकार के हस्तक्षेप की मांग की।फडणवीस, भाजपा विधायक राहुल कुल और एमएलसी रणजीत मोहित – पाटिल ने सोमवार को दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की, और 15 अक्टूबर से शुरू होने वाले पेराई मौसम से पहले महाराष्ट्र चीनी मिल मालिकों के सामने की चुनौतियों पर चर्चा की।

चार महीने की अवधि में, फडणवीस ने दूसरी बार केंद्र सरकार से राज्य में चीनी उद्योग की समस्याओं को सुलझाने के लिए हस्तक्षेप का आग्रह किया है। जुलाई में, फडणवीस ने विधायक जयप्रकाश गोरे, पूर्व विधायक हर्षवर्धन पाटिल और पूर्व सांसद धनंजय महादिक सहित पार्टी के आला नेताओं के एक बड़े प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व किया था। उस वक़्त उन्होंने चीनी उद्योग के लिए पैकेज और गन्ना किसानों के लिए उचित मूल्य (एफआरपी) की मांग की थी।

फडणवीस ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर भी साझा की। फडणवीस ने ट्विटर पर लिखा, “नई दिल्ली में माननीय केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाहजी से ऋण पुनर्गठन सहित चीनी उद्योग से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर आज मुलाकात कर चर्चा की।

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here