चीनी व्यापारी के यहां लूट, चार की हुई गिरफ्तारी

239

अजमेर: मदनगंज थाने के अंतर्गत गत दिनों हुई चीनी व्यापारी पवन राठी से लूट की वारदात को पुलिस सुलझाते नजर आ रही है। मदनगंज थाना पुलिस ने इस लूट में शामिल चार लोगो को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक पूरा वारदात स्थानीय सहयोग से हुआ। लूट के सूत्रधार किशनगढ़ के बृजविहार कॉलोनी में जोन्स स्कूल के सामने रह रहे मनीष माली और ईश्वर जोगी बताये जाते हैं। इन आरोपियों को पुलिस ने जाफराबाद क्षेत्र से गिरफ्तार किया है जबकि छह आरोपी अभी भी फरार हैं। इनके पास के लूट की कोई राशि बरामद नहीं हुई है।

किशनगढ़ के मदनगंज थाना पुलिस के थानाधिकारी रोशनलाल ने कहा कि लूट के मामले में अजमेर के डिग्गी मोहल्ला में रह रहे उस्मान (20), नार्थ-ईस्ट दिल्ली निवासी आसिफ उर्फ मोईन खान (25), दिल्ली के जाफराबाद निवासी फरमान उर्फ नन्हें (20) और भीलवाडा के प्रतापनगर थाना निवासी साबित को हिरासत में लिया गया है। लूट के लिए सभी ने बाईक का इस्तेमाल किया। सभी आरोपियों का आपराधिक रिकार्ड है।

पुलिस को इन आरोपियों को हिरासत में लेने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इन्हें दिल्ली के जाफराबाद क्षेत्र से उठाया गया जो कि काफी संवेदनशील इलाका है और यहां ज्यादातर लोग आपराधिक प्रवृति के हैं और अपनी गैंग चलाते हैं।

आपको बात दे, त्यौहारी सीजन के चलते चीनी व्यापारी पवन राठी के घर नकदी ज्यादा थी। जिसके फायदा उठाकर लुटेरों ने अक्टूबर 19 को लूट की थी। व्यापारी ने पुलिस को दी रिपोर्ट में लूट की रकम 12 लाख रुपए बताई थी।

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here