मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को दिया निर्देश कि गन्ना किसानों को जल्द से जल्द भुगतान सुनिश्चित करें

156

अंबाला: अंबाला में नारायणगढ़ चीनी मिल से जुड़े किसानों के अपने बकाया के लिए हरियाणा गन्ना आयुक्त के कार्यालय का घेराव करने के कुछ दिन पहले, मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शुक्रवार को किसानों को पूरा भुगतान करने का आदेश दिया। यह आदेश हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा चंडीगढ़ में अंबाला के उपायुक्त विक्रम सहित संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक की अध्यक्षता के बाद आया है। सीएमओ हरियाणा ने हिंदी में दो ट्वीट में फैसलों का जिक्र किया।

सीएमओ हरियाणा ने ट्वीट में कहा है की, “राज्य के गन्ना किसानों के लिए एक महत्वपूर्ण निर्णय लेते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री @mlkhattar ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि गन्ना किसानों को जल्द से जल्द भुगतान करना सुनिश्चित करें। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने नारायणगढ़ चीनी मिल को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि पिराई सत्र 25 नवंबर, 2021 से पहले-पहले आरंभ हो जाए और साथ ही इस मिल के किसानों का पूरा भुगतान सुनिश्चित किया जाए।”

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने राज्य के गन्ना किसानों के लिए एक अहम फैसला लेते हुए अधिकारियों को जल्द से जल्द गन्ना किसानों का भुगतान सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने नारायणगढ़ चीनी मिलों को सख्त निर्देश दिए हैं कि पेराई सीजन 25 नवंबर 2021 से पहले शुरू हो और साथ ही इस मिल के किसानों को पूरा भुगतान सुनिश्चित किया जाए।

चीनीमंडी चे अपडेट्स व्हाट्सअप वर मिळवण्यासाठी खालील लिंक वर क्लिक करा
WhatsApp Group Link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here