‘विझी’ डेली शुगर मार्केट अपडेट

946

 

सिर्फ पढ़ो मत अब सुनो भी! खबरों का सिलसिला अब हुआ आसान, अब पढ़ना और न्यूज़ सुनना साथ साथ. यह न्यूज़ सुनने के लिए इमेज के निचे के बटन को दबाये

 

डोमेस्टिक मार्केट: आज चीनी की MSP के लिए हुई CoS बैठक के बाद बाजार में चीनी MSP २९०० से बढाकर ३१०० होने की भारी आशंकाए जताई जा रही थी। इसके चलते भारतीय बाज़ारो में चीनी की कीमतों में १५ से २५ रुपये प्रति कुंतल की बढ़ोतरी देखने को मिली।

महाराष्ट्र में S/30 चीनी का व्यापार २९१५ से २९५० रुपये रहा। रीसेल में S/30 चीनी का व्यापर २९१० से २९४० रुपये में हुआ। उत्तर प्रदेश में M/30 चीनी के भाव ३१०० से ३१५० रुपये रहे। गुजरात में आज चीनी कीमांग में उछाल दिखी और भाव २९७५ से ३००० रुपये रहे जबकि चेन्नई में S/30 चीनी के भाव ३१३० से ३१८० रुपये रहे। ये सारे रेट्स GST के अलावा है।

इंटरनेशनल मार्केट: आज कोई भी बड़ी हल चल नजर नहीं आयी। लंदन सफ़ेद चीनी का व्यापार ३२८.६० डॉलर में हुआ जबकि यू.एस. कच्ची चीनी के भाव १२.८२ सेंट्स रहे।

कच्ची चीनी का FOB इंडिकेशन ३०० से ३०३ डॉलर और भारतीय सफ़ेद चीनी के भाव ३११ से ३१४ डॉलर रहे।

एक्स फैक्टरी अनुसार कच्ची चीनी की मांग १८५०० से १८७०० रुपये प्रति मेट्रिक टन रही, और व्हाइट शुगर १९२०० से १९४०० रुपये प्रति मेट्रिक टन रही।

करेंसी और कमोडिटी : US डॉलर और INR का व्यापार ७०.७२ रहा और US डॉलर और ब्रज़ीलियन रियल का व्यापार ३.७ रहा। क्रूड फ्यूचर्स ३७७३ रुपये प्रति बेरल और क्रूड WTI ५३. २८ डॉलर रहा।

इक्विटी: BSE सेंसेक्स २४१ पोईंट से गिरकर ३६१५३ पोईंट पर बंध हुआ, और निफ़्टी ५७ पोईंट से गिरकर १०८३१ पोईंट पर बंध हुआ।

डाउनलोड करे चीनीमंडी न्यूज ऐप: http://bit.ly/ChiniMandiApp

SOURCEChiniMandi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here