रमाला चीनी मिल में कर्मचारियों का अनशन जारी

361

रमाला (बागपत): रमाला चीनी मिल में संविदा कर्मचारियों के मामले को लेकर चल रहा अनशन जारी है। इन कर्मचारियों को मिल से निकालें जाने का दर है। पूर्व विधायक वीरपाल राठी ने मिल के महाप्रबंधक प्रबुद्ध चौबे से मिले और कर्मचारियों के हित में फैसले का आश्वासन दिया। अनशन पर अंकित तोमर, सचिन, अंकित शर्मा, अखिल पंवार, सुबोध, सुधीर बैठे हैं। कर्मचारियों ने कहा कि मांग पूरी होने तक आंदोलन जारी रहेगा।

शुक्रवार को रालोद के पूर्व विधायक वीरपाल राठी भी रमाला मिल कर्मचारियों से मिले। उन्होंने कर्मचारियों का शोषण नहीं होने देने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि संविदा कर्मचारियों को हटाए जाने से क्षेत्र में बेरोजगारी बढ़ेगी। मिल का विस्तार हुआ है। इसलिए स्थानीय लोगों को रोजगार मिलना चाहिए।

पूर्व विधायक के साथ कर्मचारी महाप्रबंधक प्रबुद्ध चौबे से मिलने पहुंचे। श्री चौबे ने कहा कि इस मामले में डीएम और शासन को फैसला करना है। थानाभवन मिल के चेयरमैन अशोक चौधरी ने कहा कि कर्मचारी अपने हक की लड़ाई जारी रखें। इस अवसर पर विवेक चौधरी, प्रदीप कुमार, रवि कुमार, गुड्डू, अनुज, श्रवण, आशीष, पुनीत, राजेश देवी, इसराइल, संदीप और महावीर साथ में रहे।

यह न्यूज़ सुनने के लिए इमेज के निचे के बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here