चीनी मिलों की विकट परिस्थितियों पर JD(S) ने जताई चिंता; चाहती है गन्ना किसानों के लिए राहत

2254

मंड्या : मायसुगर और PSSK चीनी मिलों की विकट परिस्थितियों पर चिंता व्यक्त करते हुए जनता दल (सेक्युलर) के विधायकों ने राज्य सरकार से अन्य मिलों पर गन्ने की पेराई के लिए पहल करने का आग्रह किया है। पेराई संकट से परेशान गन्ना किसानों को राहत देने की मांग जेडीएस द्वारा की गई है।

जेडीएस नेताओं ने इस मुद्दे पर चर्चा करने के लिए बुधवार को बैठक बुलाई और बाद में डिप्टी कमिशनर एम.वी. वेंकटेश के माध्यम से राज्य सरकार को एक ज्ञापन सौंपा। उन्होंने बाद में मिडिया को बताया कि, राज्य सरकार के स्वामित्व वाली मैसूर शुगर कंपनी लिमिटेड (मायसुगर) और पांडवपुर में पांडवपुरा सहकारी सकरे कारखाना (PSSK) रखरखाव और परिचालन मुद्दों के कारण कई पेराई सत्रों से बंद है। पूर्व मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी ने 100 करोड़ की लागत से मायसुगर परिसर में एक नई मिल स्थापित करने की योजना बनाई थी। फिर भी, वर्तमान भाजपा सरकार ने मिल के निजीकरण की योजना बनाई है। उन्होंने कहा कि, पार्टी नई मिल स्थापित करने की दिशा में सरकार का ध्यान आकर्षित करेगी।

विधायक सी.एस. पुत्तराराजू, एम.श्रीनिवास, के.अन्नादानी, के.सुरेश गौड़ा, ए.एस. श्रीकांत और डी.सी. थम्मन,के.टी. श्रीकांटेगौड़ा और एन.अप्पाजीगौड़ा, पार्टी जिला अध्यक्ष डी.रमेश और अन्य उपस्थित थे।

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here