मधुर शुगर का नया अभियान ‘मधुर पल’

261

मुंबई : शुद्धता और अपने खास मिठास के लिए मशहूर मधुर शुगर अब अपने नए डिजिटल अभियान – ‘मधुर पल’ के माध्यम से उपभोक्ताओं के हर पल को मीठा बनाने के लिए तैयार हैं। मधुर शुगर हमेशा से ही अपने उत्पादों के संबंध में सर्वश्रेष्ठ स्वच्छता, शुद्धता और सुरक्षा सुनिश्चित करने में एक कदम आगे रहा है। मधुर शुगर परिष्कृत चीनी का देश का सबसे बड़ा जानामाना ब्रांड है। मधुर शुगर भारत में चीनी का सबसे बड़ा और पसंदीदा ब्रांड है। श्री रेणुका शुगर्स लिमिटेड द्वारा 2007 में इसकी स्थापना के बाद से अपने ग्राहकों को शुद्ध और स्वच्छ चीनी प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित किया गया है।

‘मधुर पल’ इस अभियान ने तीन फिल्मों के लॉन्च के साथ उड़ान भरी है, जिनमें से प्रत्येक फिल्म एक प्यार भरे परिवार के बीच छोटे छोटे लम्हों में केंद्रित थी। वर्तमान परिदृश्य के कारण, ब्रांड स्वच्छ और स्वच्छ पैकेज्ड सामानों के उपयोग के महत्व लोगों तक पहुंचाना चाहता है। जैसे-जैसे त्यौहारों का मौसम शुरू होने वाला है, वैसे-वैसे उत्साह और तैयारी भी जोरों पर है। यह अभियान विभिन्न राज्यों जैसे दिल्ली, हरियाणा, गोवा, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, मध्य प्रदेश, गुजरात, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश, राजस्थान और पंजाब में शुरू किया गया है। इसके पीछे की रणनीति तीन गुना है – फिल्मों के माध्यम से जागरूकता बढ़ाएं, प्रासंगिक प्रभावकों के साथ जुड़ाव पर विचार करें और अंततः उपयोगकर्ताओं को मधुर शुगर के साथ परिवार में हर किसी के मीठे के साथ जश्न मनाने के लिए अनगिनत अवसर दें।

मधुर शुगर के प्रेजिडेंट मार्केटिंग, डॉ सतबीर सिंधु ने इस अवसर पर कहा की, मधुर शुगर उत्पादन में शुद्धता और स्वच्छता में कोई समझोता नही करता है। COVID ने जो कहर मचाया है, उसे देखते हुए लोग अब पैकेज्ड सप्लाई की शुद्धता और सुरक्षा को लेकर पहले से ज्यादा सचेत हैं। ‘मधुर पल’ के माध्यम से, हमारा ध्यान उपभोक्ताओं को यह भरोसा दिलाना है कि, मधुर शुगर के साथ, भोजन और मिठाइयों के संबंध में आप जो कुछ भी करते हैं, वह जीवन भर के लिए अनमोल मधुर क्षणों में बदल जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here