मलेशिया: MSM द्वारा चीनी उत्पादों का निर्यात बढ़ाने का लक्ष्य

251

कुआलालम्पुर: MSM मलेशिया होल्डिंग्स ने अब तक 200,000 टन चीनी उत्पादों का निर्यात लक्ष्य हासिल किया है, जो इस वर्ष विदेशों में अपने 350,000 टन शिपिंग के लक्ष्य के काफी करीब है। MSM समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी दातुक खैरिल अनुर अजीज ने कहा, लक्ष्य को लगभग RM600 मिलियन राजस्व में बदलने कोशिश जारी है। खैरिल अनुर ने यह भी कहा कि, शुगर रिफाइनरी, MSM की समग्र परिवर्तन रणनीति का केंद्र बिंदु है, जिससे अच्छे रिजल्ट मिलना शुरू हुआ है। खैरिल अनुर ने MSM की वार्षिक आम बैठक के बाद संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि कंपनी 2020 वित्तीय वर्ष (FY20) के लिए बिक्री के बढ़ाने और 350,000 टन चीनी उत्पादों के निर्यात को बढ़ावा देने के लिए भी लक्ष्य बना रही है।

उन्होंने कहा कि, इस साल मई तक, MSM ने लगभग 73,000 टन से अधिक परिष्कृत, तरल चीनी और सिरप का निर्यात किया था, जिसका अनुमानित राजस्व RM157 मिलियन था। हम राजस्व बढ़ाने और एमएसएम रिफाइनरी की क्षमता बढ़ाने की उम्मीद है। पिछले साल अप्रैल में इसके व्यावसायीकरण के बाद से एमएसएम रिफाइनरी अपने उच्चतम 34 प्रतिशत उपयोग स्तर पर पहुंच गया है। इससे घरेलू और निर्यात मांग में वृद्धि के साथ-साथ समूह की उत्पादन योजना को मजबूत करने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि, MSM अपनी पैरेंट कंपनियां FGV होल्डिंग्स Bhd के साथ मिलकर काम कर रहा है।

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here