बदमाशों ने चलते ट्रक से लूट ली चीनी

1902

लखीमपुर (उत्तर प्रदेश): उत्तर प्रदेश में चीनी चोरी से जुड़ा एक चौकाने वाला मामला सामने आये है। चोरो ने फिल्मी स्टाइल में चलते ट्रक से चीनी की चोरी की। चलते ट्रक से बदमाशों ने लगभग छह बोरी चीनी नीचे गिरा ली और तीन बोरी लेकर फरार हो गए। चालक को जैसे ही इसका अंदेशा हुआ, तो उसने ट्रक रोककर तलाश की तब तक बदमाश भाग गए थे। बाद में पुलिस ने तीन बोरी चीनी सड़क किनारे झाड़ियों से बरामद कर ली।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भीरा कस्बा निवासी ट्रक चालक नरपाल सिंह पलिया चीनी मिल से ट्रक में चीनी लोड कर सीतापुर ले जा रहा था। रास्ते में पलिया भीरा हाईवे पर रपटा पुल के पास सड़क खराब होने से उन्होंने ट्रक की गति धीमी की तो पीछे से बाइक पर आ रहे बदमाशों ने बाइक ट्रक से लगाकर उसपर चढ़ गए और त्रिपाल काट छह बोरी चीनी नीचे गिरा दी। इसी बीच पलिया की ओर से बाइक से आ एक व्यक्ति ने ट्रक चालक को इसके बारे में सूचित किया तो उसने ट्रक रोककर छानबीन करना शुरू कर दिया। फटा त्रिपाल देखकर उसके होश उड़ गए।

मामले की गंभीरता को देखते हुए उसने फौरन इसकी जानकारी अपने लोगों के साथ साथ पुलिस को दी। पुलिस टीम ने रपटा पुल के पास झाड़ियों में तलाश की तो वहां पर तीन बोरी चीनी पड़ी मिली जबकि अन्य तीन बोरी बदमाश लेकर फरार हो गए। इसके संदर्भ में ड्राइवर ने कंप्लेंट कोतवाली को दे दी है और अब पुलिस बदमाशों का पता लगाने के लिए जुट चुकी है।

आपको बता दे, चीनी चोरी के मामले पहले भी हो चुके है। इससे पहले देश में कई राज्यों में अलग अलग वारदातों में चीनी चोरी से जुड़े मामले सामने आ चुके है।

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here