हरियाणा की चीनी मिलों में हुए घोटाले: विधायक बलराज कुंडू का आरोप

226

रोहतक : मेहम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने शुक्रवार को हरियाणा राज्य की चीनी मिलों में 2014 में भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आने के बाद से बड़े पैमाने पर अनियमितताओं का आरोप लगाया। उन्होंने रोहतक में विकास कार्यों के आवंटन में घोटाले का भी आरोप लगाया और राज्य के पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर के खिलाफ जांच की मांग की ।

मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत करते हुए, कुंडू ने कहा कि, पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने हरियाणा की खट्टर सरकार में सहकारिता मंत्री के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान हरियाणा में चीनी मिलों को घाटे में दिखा कर राज्य के खजाने को भारी नुकसान पहुंचाया था। मनीष ग्रोवर और उनके परिवार के सदस्य पिछले कई सालों से चीनी मिलों में शीरा का कारोबार कर रहे हैं। उन्होंने कम दरों पर मिलों से शीरा खरीदा और इसे ऊंचे दामों पर बेचा, जिससे राज्य के खजाने को बड़ा नुकसान हुआ। उन्होंने ग्रोवर के करीबी कुछ ठेकेदारों को काम देने और रोहतक में विकास कार्यों के आवंटन से संबंधित अनियमितताओं का भी आरोप लगाया।

पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर के मीडिया सलाहकार नवीन नैन ने कहा कि ग्रोवर ऑस्ट्रेलिया में हैं और वापस लौटने के बाद कुंडू के आरोपों का जवाब देंगे।

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here