मायशुगर मिल में ऑपरेशंस एंड मेंटेनेंस सिस्टम के तहत गन्ना पेराई शुरू की जाए: सांसद की मांग

170

मंड्या : यदुवीर कृष्णदत्त चामराजा वाडियार ने अपने फेसबुक पोस्ट में ‘ओ एंड एम’ (ऑपरेशंस एंड मेंटेनेंस) सिस्टम के तहत मायशुगर मिल में गन्ने की पेराई का सुझाव दिया था। इसके बाद मंड्या की सांसद सुमालथा अंबरीश ने भी कहा कि, ‘ओ एंड एम’ के तहत मिल चलाना एक व्यवहार्य विकल्प होगा।

‘ओ एंड एम’ सिस्टम के तहत मायशुगर मिल में पेराई शुरू करने की मांग को लेकर पूर्व विधायक एचडीचौडिय़ा के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया था। प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए, सांसद सुमालथा ने भी मायशुगर की पेराई के लिए ‘ओ एंड एम’ सिस्टम को अच्छा विकल्प बताया। जो लोग ‘ओ एंड एम’ के तहत मिल शुरू करने का विरोध कर रहें हैं, उन पर प्रहार करते हुए, उन्होंने उन आरोपों को भी खारिज कर दिया कि, उनके समर्थक मिल पर नजर गड़ाए हुए है।

उन्होंने कहा कि, राज्य सरकार को किसानों के हित को ध्यान में रखते हुए इस मुद्दे पर जल्द फैसला लेना चाहिए। दूसरी और पूर्व मंत्री और कावेरी रयथ हितरक्षण समिति के अध्यक्ष जी. मेदगौड़ा के नेतृत्व में एक समूह, ‘ओ एंड एम’ सिस्टम के तहत मिल चलाने का विरोध कर रहा है। समिति चाहती है कि, सरकार अपने दम पर पेराई सीजन शुरू करें।

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here