NCML ने सिराज चौधरी को बनाया नया एमडी, सीईओ

375

नई दिल्ली: नैशनल कोलैटरल मैनेजमेंट सर्विसेज (NCML) ने 11 सितंबर को घोषणा की कि सिराज चौधरी को नया प्रबंध निदेशक (MD) और सीईओ(CEO) नियुक्त किया है। चौधरी के पास कृषि एवं खाद्य क्षेत्र में नेतृत्व वाली भूमिका में काम करने का अच्छा खासा अनुभव है।

चौधरी कारगिल इंडिया में 30 साल काम करने के बाद चेयरमैन एवं सीईओ के पद से सेवानिवृत्त हुए है। उनके नेतृत्व में, कारगिल इंडिया ने भारत में एफएमसीजी व्यवसाय में सफलतापूर्वक कामयाबी हासिल की है।

चौधरी, संजय कौल की जगह लेंगे, जिन्हें कंपनी के निदेशक मंडल का चेयरमैन बनाया गया है।

सिराज चौधरी ने बहुत सारे कंपनी में अपना योगदान दिया है और उन्हें शिखर तक पहुंचाया है। आपको बता दे, कारगिल में चौधरी की जिम्मेदारी भारत में नेतृत्व की भूमिका के साथ-साथ जिनेवा और स्विट्जरलैंड में वैश्विक कमोडिटी ट्रेडिंग की भी थी। उन्होंने कारगिल में शामिल होने से पहले आईटीसी लिमिटेड और भारतीय स्टेट ट्रेडिंग कॉर्पोरेशन (एसटीसी) में काम किया था। अतीत में, उन्होंने फिक्की में खाद्य प्रसंस्करण पर राष्ट्रीय समिति की अध्यक्षता की है। चौधरी ने भारतीय विदेश व्यापार संस्थान (आईआईएफटी) से पोस्ट ग्रेजुएशन और श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स (एसआरसीसी), दिल्ली विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन किया हुआ है।

चौधरी के नए नेतृत्व में NCML को उम्मीद है की कंपनी नई कामयाबियों को हासिल करेगी।

यह न्यूज़ सुनने के लिए इमेज के निचे के बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here