चीनी उद्योग को बचाने और बढ़ाने की जरूरत: हसन मुश्रीफ

470

कोल्हापुर : चीनी मंडी

भारी बारिश से गन्ने को काफी नुकसान हुआ है। अब चीनी उद्योग को बेहतर बनाने को लेकर पैकेज, सब्सिडी के लिए सांसद संजय मंडलिक, विधायक विनय कोरे, विधायक राजेंद्र पाटिल-यड्रावकर को कोशिश करने का आवाहन जिला केंद्रीय सहकारी बैंक के अध्यक्ष और रांकापा के विधायक हसन मुश्रीफ ने किया।

जिला बैंक के छह निदेशकों ने विधानसभा चुनाव में जीत हासिल की, जिसमे हसन मुश्रीफ, राजेश पाटिल, राजेंद्र पाटिल-यड्रावकर शामिल है, उन्हें सांसद मंडलिक के हाथों सम्मानित किया गया। इसी मौके पर मुश्रीफ़ बात कर रहे थे।

राजेंद्र पाटिल-यड्रावकर ने राकांपा की उम्मीदवारी नहीं मिलने पर खेद जताया, लेकिन उन्होंने कहा, ‘इस चुनाव में, एनसीपी ने मेरे सामने कोई भी दिक्कत पैदा नही की। युवाओ और जिला बैंक के निदेशकों ने भी चुनाव में मुझें काफी सहायता की। उन्होंने कहा कि, बाढ़ और भारी वर्षा से हुए नुकसान का मुआवजा किसानों को जल्द से जल्द देने की कोशिश करेंगे।”

सांसद मंडलिक ने कहा, पिछले साढ़े चार वर्षों में मुश्रीफ़ ने जिला बैंक में अच्छा काम किया है, इसीलिए जिला बैंक राज्य में अग्रणी है। अब भी चीनी उद्योग और बैंक समस्याओं के समाधान के लिए प्रतिबद्ध रहेंगे।इस मौके पर निर्देशक भैया माने , निर्देशक पी जी शिंदे, विलास गाताडे, अनिल पाटिल, बाबासाहेब पाटिल-असुरलेकर, संतोष पाटिल, रंजीतसिंह पाटिल, उदैनी सालुंके, आसिफ फरास, आर.एस. ए पोवार, मुख्य कार्यकारी अधिकारी ए. बी. माने आदि उपस्थित थे।

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here