फिजी: शुगरकेन ग्रोवर्स फंड के नए अध्यक्ष पद पर उदय सेन की नियुक्ति

221

फिजी: फिजी के प्रधानमंत्री और शुगर इंडस्ट्री मिनिस्टर वोरके बैनीमारमा ने उदय सेन को शुगरकेन ग्रोवर्स फंड (SCGF) का अध्यक्ष नियुक्त किया है। प्रधानमंत्री ने सेन के जनवरी 2019 से बोर्ड सदस्य के रूप में काम करने और उनके योगदान की सराहना की।

उदय सेन का फिजी के चीनी उद्योग में महत्वपूर्ण योगदान है। चीनी उद्योग मंत्रालय के स्थायी सचिव योगेश करण ने भी सेन की तारीफ़ की। उन्होए कहा की सेन एक बेहतरीन व्यक्तित्व और शुगर इंडस्ट्री के दिग्गज अधिकारियों और कृषि पृष्टभूमि के हैं।

सेन ने अपनी नियुक्ति पर प्रधानमंत्री और करण का शुक्रिया अदा किया कि उन्होंने उनमें ऐसे प्रतिष्ठित संस्थान की अध्यक्षता के लिए विश्वास जताया जो गन्ना उत्पादकों का ट्रस्ट फंड है। सेन ने शुगरकेन ग्रोवर्स फंड को नई ऊंचाइयों पर ले जाने में बोर्ड, प्रबंधन, कर्मचारियों और इंडस्ट्री के भागीदारों से सहयोग करने की अपील की।

सेन सिटी कार्स एंड इक्विपमेंट के प्रबंध निदेशक हैं। उन्होंने यूएसपी से लेखा और सूचना प्रणाली में बैचलर ऑफ आर्ट्स की डिग्री प्राप्त की है। साथ ही उन्होंने यूएसपी से बैंकिंग में स्नातकोत्तर डिप्लोमा; पोस्ट-ग्रेजुएट डिप्लोमा और अकाउंटिंग में मास्टर ऑफ कॉमर्स डिग्री हासिल की है।

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here