चीनी की कोई कमी नहीं है: फिजी शुगर कॉरपोरेशन

194

सुवा (फिजी): फिजी शुगर कॉरपोरेशन के मुताबिक चीनी की सप्लाई सामान्य हो जाएगी।। इस सप्लाई को जारी रखने के लिए फिजी शुगर कॉरपोरेशन (FSC) के पैकिंग प्लांट में चौबीसों घंटे काम हो रहे हैं।

फिजियन कंपिटीशन एंड कंज्यूमर कमीशन के सीईओ जोएल अब्राहम ने कहा कि FSC और फिजी पुलिस के साथ असेसमेंट और चर्चा के बाद वे फिजी के लोगों को सूचित करना चाहते हैं कि FSC के पास चीनी का स्टॉक 15,000 टन से ज्यादा है औऱ इन्हें 2 किलो और 4 किलो के बैग में पैक किये जा रहे हैं।

अब्राहम ने कहा कि चीनी मिलों में चौबीसों घंटे काम हो रहे हैं। कुछ जगह चीनी की सप्लाई शुरू हुई है, बाकी इलाकों में सप्लाई अगले हफ्ते शुरु की जाएगी। इस बीच, फिजी शुगर कार्पोरेशन ने कहा है कि फिजी में इस समय चीनी की कोई कमी नहीं है, सिर्फ कुछ सुपरमार्केट में ही स्टॉक नहीं है।

FSC के सीईओ ग्राहम क्लार्क ने कहा कि लुटोका में लॉकडाउन के बावजूद चीनी के आर्डर सामान्य करने के लिए पैकिंग और लोड किये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें मालुम है कि देश में चीनी की कमी नहीं है। केवल कुछ दुकानदारों में घबराहट है और वे चीनी की जमाखोरी करने में लगे हैं।

उन्होंने कहा कि कारोबारी इसका स्टॉक न करें क्योंकि देश में चीनी का पर्याप्त स्टॉक है। उन्होंने कहा कि केवल कुछेक सुपर मार्केट में चीनी उपलब्घ नहीं होने की खबर है।

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here