अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा- पीएम मोदी ने लॉकडाउन बढ़ाकर सही फैसला लिया

146

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने “लॉकडाउन बढ़ाने का सही फैसला लिया है।”

केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सभी मुख्यमंत्रियों की बैठक में भाग लेने के बाद ट्वीट किया। ट्वीट में उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री ने लॉकडाउन बढ़ाने का सही फैसला लिया है। भारत की स्थिति कई विकसित देशों की तुलना में बेहतर है क्योंकि हमने पहले ही लॉकडाउन शुरु कर दिया था। अगर इसे अभी रोक दिया जाता है, तो सभी लाभ खत्म हो जाएंगे”।

हालांकि प्रधानमंत्री की तरफ से अभी तक लॉकडाउन बढ़ाने को लेकर कोई आधिकारिक एलान नहीं किया गया है। पिछले महीने प्रधानमंत्री द्वारा घोषित 21-दिवसीय राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन 14 अप्रैल को समाप्त होगी।

आज प्रधानमंत्री ने विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोनो वायरस की स्थिति और इसके प्रसार को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के संबंध में वीडियो कांफ्रेंस किया था। मोदी ने 21 दिन के देशव्यापी लॉकडाउन के फैसले का समर्थन करने के लिए राज्यों को धन्यवाद दिया और प्रशंसा की कि कैसे सभी राज्यों ने वायरस के प्रसार की जांच के लिए एक टीम के रूप में एक साथ काम किया है।

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here