प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 दिसंबर को वाराणसी में जैविक खेती सम्मेलन को संबोधित करेंगे…

111

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 दिसंबर, 2021 को उत्तर प्रदेश के वाराणसी में होने वाले जैविक खेती सम्मेलन को संबोधित करेंगे। जैविक खेती सम्मेलन में कृषि वैज्ञानिक, वरिष्ठ किसान और कृषि विशेषज्ञ हिस्सा लेंगे।

ANI में प्रकाशित खबर के मुताबिक, सूत्रों के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी ने अपने किसान मोर्चा को इसे सफल बनाने, वरिष्ठ किसानों, कृषि वैज्ञानिकों को आमंत्रित करने की जिम्मेदारी सौंपी है। बीजेपी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम का विज्ञापन करने के लिए सोशल मीडिया और अन्य मीडिया प्लेटफॉर्म का उपयोग करने का भी निर्देश दिया है। एक समिति केंद्र स्तर पर कार्यक्रम का समन्वय करेगी। पीएम मोदी 13 दिसंबर को काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का भी उद्घाटन करेंगे।

काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर में, भक्तों को मराठा रानी महारानी अहिल्याबाई होल्कर की एक मूर्ति भी होगी, जिन्होंने कभी मंदिर का पुनर्निर्माण किया था। पूरे कार्यक्रम का देश भर में सीधा प्रसारण किया जाएगा। इस पूरी परियोजना की अनुमानित लागत करीब 800 करोड़ रुपये है। यह काशी विश्वनाथ मंदिर को गंगा नदी से जोड़ेगा। प्रधान मंत्री मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट के रूप में जाना जाने वाला यह कॉरिडोर मंदिर और गंगा नदी के बीच एक सीधा लिंक स्थापित करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here