पाकिस्तान द्वारा हमले का अलर्ट; गुजरात में सभी बंदरगाह पर कड़ी सुरक्षा

28286

पाकिस्तान लगातार अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। अब खबरों के मुताबिक पाकिस्तान भारत पर हमले करने क़ी तैयारी में है। भारतीय कोस्ट गार्ड ने कांडला पोर्ट पर आतंकी हमले की चेतावनी जारी की है। जिसके चलते गुजरात के सभी बंदरगाहों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। खबरों की माने तो वे समुद्री रास्ते से भारत में दाखिल होकर देश में माहौल बिगाड़ सकते है।

इसके मद्देनजर अडानी पोर्ट्स एंड लॉजिस्टिक्स ने पाकिस्तान के प्रशिक्षित कमांडो के बारे में अलर्ट जारी किया है। गुजरात के मुंद्रा / कांडला बंदरगाहों में जहाजों को सुरक्षा उपाय करने और सतर्क रहने के लिए कहा गया है।

शिपिंग एजेंटों और हितधारकों को जारी एक सुरक्षा एडवाइजरी में, अडानी पोर्ट्स ने कहा है कि पाकिस्तानी कमांडो ने अंडरवाटर हमले की ट्रेनिंग ली है। और संदिग्ध गतिविधियों की जानकारी मिलने पर मरीन कंट्रोल को सूचित करें।

एडवाइजरी में कहा गया गया है, “मुंद्रा बंदरगाह ने सुरक्षा स्तर बनाए रखा है। बंदरगाह के किनारे पर सुरक्षा उपायों को भी बढ़ाया गया है। सभी से अनुरोध है कि वे सुरक्षा के अनुसार सहयोग करें,”।

सुरक्षा एजेंसियों के साथ बीएसएफ और भारतीय तटरक्षक बलों को हाई अलर्ट कर दिया गया है। खबर है कि पाकिस्तान प्रशिक्षित एसएसजी कमांडो या आतंकी छोटी नौकाओं का उपयोग करके कच्छ की खाड़ी और सर क्रीक क्षेत्र में घुसपैठ करने के प्रयास में हैं। इलाके में सतर्कता और गश्त बढ़ाई जा रही है।

पाकिस्तान द्वारा हमले का अलर्ट न्यूज़ सुनने के लिए प्लेयर बटन को दबाये.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here