पंजाब सरकार ने गन्ना किसानों को दी बड़ी राहत

242

लुधियाना: पंजाब सरकार ने गन्ना किसानों को बहुत बड़ी राहत दी है। राज्य सरकार ने कल वर्ष 2017-18 और 2018-19 के गन्ना किसानों का 27 करोड़ रुपये के लंबित बकाया चुका दिया है। डाखा क्षेत्र के 23 गन्ना किसानों के 65 लाख रुपये के बकाया भुगतान को भी चुकाया गया।

इस संबंध में एक समारोह द बुधेवाल कोऑपरेटिव शुगर मिल्स लिमिटेड में आयोजित किया गया, जिसमें जिला कांग्रेस कमेटी (ग्रामीण) के अध्यक्ष करणजीत सिंह गालिब मुख्य अतिथि थे। समारोह के दौरान, डाखा क्षेत्र के 23 गन्ना किसानों के बीच चेक वितरित किए गए, जबकि अन्य क्षेत्रों के किसानों के लंबित भुगतानों को भी मंजूरी दे दी गई।

इस अवसर पर किसानों को संबोधित करते हुए गालिब ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार किसानों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने बताया कि किसानों के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं शुरू की गई थीं, जिससे बड़ी संख्या में किसान को लाभ हुआ।

बुधेवाल कोऑपरेटिव शुगर मिल्स लिमिटेड के जीएम, सुरेश कुमार कुरेल ने कहा कि वर्ष 2017-18 और 2018-19 के लिए 100 प्रतिशत बकाया भुगतान को राज्य सरकार द्वारा चूका दिया गया है। उन्होंने कहा कि चीनी मिल से जुड़े सभी गन्ना किसानों को भुगतान सौंप दिया गया है।

यह न्यूज़ सुनने के लिए इमेज के निचे के बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here