रवि गुप्ता श्री रेणुका शुगर्स लिमिटेड के बोर्ड में शामिल हुए

143

28 अक्टूबर 2021 को आयोजित निदेशक मंडल की बैठक में, श्री रेणुका शुगर्स लिमिटेड; मुंबई, महाराष्ट्र में स्थित भारत के सबसे बड़े चीनी रिफाइनर और एथेनॉल उत्पादक ने श्री रवि गुप्ता को 28 अक्टूबर 2021 से 5 साल की अवधि के लिए अतिरिक्त निदेशक (कार्यकारी) के रूप में नियुक्त किया।

श्री रवि गुप्ता को चीनी, एथेनॉल, अनाज और तिलहन आदि जैसी बहु वस्तुओं में 3 दशकों का अनुभव है। वह 2013 से श्री रेणुका शुगर्स लिमिटेड (SRSL) के साथ काम कर रहे हैं और वर्तमान में कंपनी के अध्यक्ष (कॉर्पोरेट) के रूप में काम कर रहे हैं। श्री गुप्ता चीनी और एथेनॉल उद्योग में सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं। भारत की एथेनॉल सम्मिश्रण नीति में उनका प्रमुख योगदान रहा है।

SRSL में अपनी भूमिका के अलावा, श्री रवि गुप्ता देश भर के विभिन्न सम्मानित संगठनों का हिस्सा हैं, जहां वे अपने व्यापक ज्ञान और अनुभव के माध्यम से मूल्यवर्धन करते हैं। अगर कुछ का नाम लिया जाए तो, वह वेस्ट इंडिया शुगर मिल्स एसोसिएशन (WISMA) के मानद सदस्य हैं, Confederation of Indian Industry (CII) के चीनी पर टास्क फोर्स के सदस्य, इंडियन फेडरेशन ऑफ ग्रीन एनर्जी (IFGE) के इथेनॉल समूह के सदस्य हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here