सीजन 2022-23: श्री छत्रपति चीनी मिल का 14 लाख टन गन्ना पेराई का लक्ष्य

103

वालचंदनगर : भवानीनगर (इंदापुर) स्थित श्री छत्रपति सहकारी चीनी मिल के अध्यक्ष प्रशांत काटे और उपाध्यक्ष अमोल पाटिल ने बताया की, मिल प्रबंधन ने 2022-23 के पेराई सत्र में 14 लाख टन गन्ना पेराई का लक्ष्य रखा है। अध्यक्ष प्रशांत काटे, अमोल पाटिल और निदेशक मंडल ने आगामी सीजन के लिए मिल रोलर की पूजा की।

अग्रोवन में प्रकाशित खबर के मुताबिक, इस अवसर पर काटे ने कहा कि, मिल द्वारा 2022-23 सीजन के पेराई की तैयारी चल रही है। मिल क्षेत्र में 11 लाख टन गन्ना पेराई के लिए उपलब्ध है। मिल क्षेत्र के बाहर का 3 लाख टन गन्ने की पेराई के साथ निदेशक मंडल ने 1.4 लाख टन गन्ना उत्पादन का लक्ष्य रखा है। इसके लिए गन्ना परिवहन व्यवस्था का कार्य तेजी से चल रहा है। अब तक 583 ट्रैक्टर, 1000 बैलगाड़ी और 660 ट्रैक्टर गाड़ियां के ठेके पूरे हो चुके हैं।

मिल में मशीनरी की मरम्मत का कार्य तेजी से चल रहा है. उक्त कार्यों को शीघ्र पूरा कर मिल की दोनों इकाइयों को एक अक्टूबर से पेराई के लिए तैयार रखा जाएगा। पिछले साल मिल ने 12 लाख 51 हजार 795 टन गन्ने की पेराई की थी। मिल रोलर की पूजा के अवसर पर कारखाना निदेशक बालासाहेब पाटिल, एड. रंजीत निंबालकर, डॉ. दीपक निंबालकर, राजेंद्र गावड़े, नारायण कोलेकर, संतोष धवन, गणेश जागड़े, दत्तात्रेय सपकाल, निवृत्ति सोनवणे, गोपीचंद शिंदे, तेजश्री देवकाते पाटिल, कार्यकारी निदेशक अशोक जाधव उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here