राज्य में नई चीनी मिलों की स्थापना के साथ अनेक ऐतिहासिक काम किए गए हैं: योगी

685

यह न्यूज़ सुनने के लिए इमेज के निचे के बटन को दबाये

सिद्धार्थनगर 02 मई (UNI) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दावा किया कि मौजूदा लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सर्वाधिक सीटें जीतकर नया कीर्तिमान स्थापित करेगी और श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।

प्रदेश सरकार के दो सालों के कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि इस दौरान किसानों की कर्ज माफी, बकाया गन्ने के मूल्य का भुगतान, नई चीनी मिलों की स्थापना के साथ अनेक ऐतिहासिक काम किए गए हैं।

जिले के डुमरियागंज तहसील मुख्यालय पर बुधवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पांच सालों के कुशल नेतृत्व से देश के गरीबों के चेहरे पर मुस्कान आई है और सबका साथ सबका विकास के नारे को साकार किया गया है।

उन्होंने कहा कि सौभाग्य योजना के तहत चार करोड़ लोगों को लाभ पहुंचाया गया है जबकि 60 करोड़ लोगों को गैस कनेक्शन, 15 करोड़ युवकों को आर्थिक लाभ और 37 करोड़ गरीबों का बैंकों में खाता खुलवाया गया है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पूरी दुनिया में देश का सम्मान बढ़ा है। देश में राष्ट्रीय राजमार्ग, रेलवे लाइन, ट्रो, मेडिकल कॉलेज, फ़र्टिलाइज़र कारखाना, महाविद्यालय और तकनीकी कॉलेजों का जाल बिछाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here