शरद पवार ने अमित शाह को वसंतदादा शुगर इंस्टीट्यूट का दौरा करने के लिए आमंत्रित किया

126

नई दिल्ली : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) शरद पवार ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पुणे में वसंतदादा शुगर इंस्टीट्यूट (VSI) का दौरा करने के लिए आमंत्रित किया है। हिंदुस्तान टाइम्स डॉट कॉम में प्रकाशित खबर के मुताबिक, गृह मंत्री की अगले महीने पुणे जाने की संभावना है।

केंद्र सरकार ने हाल ही में एक सहयोग मंत्रालय का गठन किया है और शाह को देश के पहले केंद्रीय सहयोग मंत्री के रूप में नियुक्त किया गया है। मंगलवार को पवार ने दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री के साथ बैठक की थी। बाद में, ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, पवार ने कहा कि उन्होंने शाह के ध्यान में न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) और चीनी मिलों के परिसर के भीतर एथेनॉल निर्माण इकाइयों को स्थापित करने की अनुमति जैसे दो सबसे महत्वपूर्ण और गंभीर मुद्दों को लाया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, NCP के वरिष्ठ नेता ने कहा की, जब केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने NCP प्रमुख पवार को सूचित किया कि उनके वैकुंठ मेहता राष्ट्रीय सहकारी प्रबंधन संस्थान (पुणे में एक संस्थान जो सहकारिता मंत्रालय के अंतर्गत आता है) का दौरा करने की संभावना है, तब पवार ने शाह को वसंतदादा शुगर इंस्टीट्यूट में आमंत्रित किया गया।

आपको बता दे, शरद पवार ने मंगलवार को नई दिल्ली में अमित शाह से मुलाकात की थी। पवार ने कहा था कि उन्होंने शाह को देश का पहला सहकारिता मंत्री बनने पर सबसे पहले बधाई दी।

व्हाट्सप्प पर चीनीमंडी के अपडेट्स प्राप्त करने के लिए, कृपया नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें.
WhatsApp Group Link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here