चीनी उद्योग के लिए अच्छे दिन लाने के उद्देश्य से ‘साखर परिषद 20-20’ का हुआ आगाज

477

यह न्यूज़ सुनने के लिए इमेज के निचे के बटन को दबाये

महाराष्ट्र स्टेट को – ऑपरेटिव्ह बैंक द्वारा आयोजित ‘साखर परिषद 20-20’ का आज पुणे के द वेस्टिन होटल में आगाज हुआ। इस सम्मेलन का उद्देश्य है की देश के चीनी उद्योग को मजबूत करना और इस क्षेत्र के लिए एक बेहतर भविष्य बनाना।

यह समारोह 5 से 7 जुलाई तक चलेगा, जहा चीनी उद्योग की सभी समस्याओं पर विचारविमर्श होगा और कुछ समाधान निकलने की कोशिश होगी।

उद्घाटन समारोह में श्री.विद्याधर अनास्कर, श्री.सतीश सोनी, श्री शेखर गायकवाड़, श्री.संजय खताल, श्री.संजय भेंडे, श्री अजीत देशमुख जैसे गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया।

स्प्रे इंजीनियरिंग डिवाइसेस लिमिटेड, मेगा इंजीनियरिंग, एस.एस. इंजीनियर्स, मानस और CIAN एग्रो इंडस्ट्रीज और इन्फ्रास्ट्रक्चर, एक्सेल इंजीनियर्स और कंसल्टेंट्स जैसी प्रमुख कंपनियों ने इस समारोह में प्रदर्शकों के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

चीनी उद्योग के विकास और प्रगति में दि महाराष्ट्र स्टेट को – ऑपरेटिव्ह बैंक ने हमेशा से ही अहम भूमिका निभाई है। चीनी उद्योग की नई नई तकनीक, उद्योग की समस्या, उद्यमियों के साक्षात्कार, चीनी मिलों के नफा- नुकसान का अध्ययन, इथेनॉल नीति, गन्ने की नई प्रजातियों का विकास, पाणी व्यवस्था, पेराई सीझन, चीनी उत्पादन और बिक्री स्थिती, चीनी निर्यात, मिलों की आर्थिक स्थिती में सुधार आदि मुद्दों पर इस परिषद में विचारमंथन होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here