चीनी मिल के जीएम को बदमाशों ने मारी गोली; कार लुटकर फरार

547

कुंदरकी, मुरादाबाद (उत्तर प्रदेश): यहां के मैनाठेर थानाक्षेत्र में घटी एक सनसनीखेज घटना में दिल्ली-लखनऊ बाईपास पर कुछ कार-सवार बदमाशों ने एक चीनी मिल के जनरल मैनेजर (जीएम) को गोली मार दी तथा उनकी कार व अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुत्तबीक, लखीमपुर खीरी जिले की तहसील पलिया कला के ग्राम ठाखा पकरिया के निवासी करनजीत सिंह धारीवाल बिलारी स्थित लक्ष्मीजी चीनी मिल में जीएम पद पर कार्यरत हैं। शुक्रवार की रात उनकी पत्नी मनप्रीत कौर बस में पलिया गांव से आ रही थीं, जिन्हें लेने वे कार में जा रहे थे। जब वे मैनाठेर थाना क्षेत्र में बाईपास से गुजर रहे थे, तभी टोल प्लाजा से कुछ पहले उनकी कार को एक अन्य कार ने ओवरटेक करके रोक दिया। उस वक्त रात के करीब सवा बारह बजे थे। पीछे एक और कार थी, जिससे जीएम कार घुमाकर वापस नहीं भाग सके। आगे वाली कार से उतरे एक बदमाश ने पिस्तौल दिखाकर जीएम से कार का शीशा खुलवाया और शीशा खुलते ही जीएम को गोली मार दी, जो उनके पैर में लगी। फिर बदमाश जीएम के दो मोबाइल, 4900 रुपये नकद, जरूरी दस्तावेज और कार लूटकर पाकबड़ा की ओर भाग गए।

सूचना मिलने पर मैनाठेर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां कुछ घंटे के उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। एसपी देहात उदय शंकर सिंह ने बताया कि जीएम की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here