उत्तर प्रदेश: सरकारी भवनों को चीनी मिल द्वारा किया गया सैनिटाइज

269

बलरामपुर: चीनी मिलों में अपने परिसर तथा अपने इलाके को सैनिटाइज करने का काम शुरु किया है। संक्रमण के इस दौर में उन्होंने समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी को निभाते हुए मिल के कर्मचारियों, उनके परिवारों और आसपास के क्षेत्रों को साफ सुथरा रखने और स्वच्छता बनाए रखने के साथ साथ पंचायत क्षेत्र के सरकारी भवनों, बैक, रेलवे स्टेशन, गन्ना विकास समिति कार्यालय आदि सभी को सैनिटाइज कर रहे हैं। इसके अलावा लोगों में कोरोना से बचाव और रोकथाम के जागरुकता अभियान भी चलाया जा रहा है।

तुलसीपुर चीनी मिल के योगेश कुमार सिंह ने कहा कि समाज कल्याण के इस काम में हमने अपने मिल के कर्मचारियों को लगाया है। उन्होंने कहा कि वे सभी गन्ना खरीद सेंटरों पर भी संकट से बचाव के नियमों का पालन किया जा रहा है। गन्ना किसानों को सोशल डिस्टेंसिंग यानी शारीरिक दूरी बनाने रखने को कहा गया है। मिल के सभी कर्मचारी और मिल क्षेत्र के लोग इसका सख्त पालन कर रहे हैं। चीनी मिल के गेट पर आने वाले सभी किसानों और कर्मचारियों के लिए समुचित व्यवस्था की गई है।

आपको बता दे कुछ दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के गन्ना मंत्री ने चीनी मिलों से अपील की थी की वे सार्वजनिक कार्यालयों को तुरंत सैनीटाईज करे। उनकी अपील के बाद अब कई चीनी मिलें इस काम के लिए आगे आ रही है।

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here