चीनी से भरे ट्रक मामले में सेल टेक्स की जांच शुरू

1031

नागौर: उत्तर प्रदेश से सूरत के नाम की बिल्टी के साथ रवाना हुआ एक चीनी के कट्टों से भरा ट्रक बड़ू में एक व्यापारी के गोदाम में खाली हुई। जिसकी सुचना मिलने पर मकराना से सेल टैक्स की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच सुरु कर दी।

खबरों के मुताबिक, जैसे ही यह खबर मिली की बिचौलियों द्वारा चीनी के कट्टों से भरा ट्रक बड़ू में खाली हो रही है, वैसे ही सेल टैक्स ऑफिसर मकराना पुखराज मीणा की टीम मौके पर पहुंची लेकिन तब तक चीनी से भरा ट्रक खाली हो चुका था। जैसे ही वहा से ट्रक रवाना होने वाला ही था कि टीम पहुंच गई।

टीम ने पुरे मामले की जांच शुरू कर दी और ट्रक की बिल्टी बरामद की और साथ ही साथ पुरे गोदाम की जांच की। स्पॉट पे मौजूद टीम ने पूरा मामले से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। एक अधिकारी ने बताया की टैक्स चोरी होने की सूचना और चीनी के ट्रक के यूपी से सूरत की बजाय बीच में ही गायब होने की सूचना मिलने के बाद टीम पहुंची और सब की पड़ताल की।

ट्रक के मालिक अहमदाबाद के निवासी है। उन्होंने ने बताया की उनका ट्रक यूपी और गुजरात के बीच चलता है। वह राजस्थान से होकर गुजरता जरूर है लेकिन वहां बिना बिल्टी के ही माल उतारने की बात सामने आई है तो पता कर बता सकते हैं। इस पुरे मामले में सेलटैक्स ऑफिसर मकराना पुखराज मीणा कुछ भी बताने से इंकार कर दिया।

यह न्यूज़ सुनने के लिए इमेज के निचे के बटन को दबाये

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here