आतंकवादी हमले की चेतवानी: अमृतसर एयरपोर्ट सेना के नियंत्रण में

286

जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमले की चेतावनी के बाद, जम्मू-कश्मीर और पंजाब में भारतीय वायु सेना के ठिकानों को अलर्ट पर रखा गया है। साथ ही एयरपोर्ट पर हर आने-जाने वाली गाड़ी की अच्छी तरह से चेकिंग की जा रही है। खबरो के मुताबिक, अमृतसर के गुरु रामदास अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आतंकवादी हमलों की आशंका के चलते, सुरक्षा सेना के अधीन कर दी गयी है। एयर ट्रैफिक कंट्रोल यानी ATC टॉवर भी सेना के नियंत्रण में है। माना जा रहा है कि आतंकी अमृतसर हवाई अड्डे पर कोई बड़ा हमला करने की फिराक में थे, जिसके कारण सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है।

किसी भी अधिकारी ने इस संबंध में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया है, लेकिन खबरों के मुताबिक पिछले हफ्ते पाकिस्तान से सीमा पर ड्रोन द्वारा हथियार गिराए जाने के बाद हवाई अड्डे पर आतंकवादी हमले की संभावना के कारण सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हमले की संभावना के चलते वॉच टॉवरों व अन्य अहम स्थानों पर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के जवानों के साथ सेना के स्नाइपर तैनात किए गए हैं।

आतंकवादियों के फिदायनी हमले की खबरों के बिच श्रीनगर, जम्मू, पठानकोट और हिंडन एयरबेस पर ऑरेंज अलर्ट जारी कर दिया गया है और ऊच्च अधिकारी खतरे से निपटने के लिए सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा कर रहे हैं।

यह न्यूज़ सुनने के लिए इमेज के निचे के बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here