चीनी से भरा ट्रक पलटा, ड्राइवर हुआ घायल; लोगों में मची चीनी लूटने की होड़

666

तालग्राम(कन्नौज): इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आयी है। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर चीनी की बोरियों से लदी ट्रक के पलटने से हाई-वे पूरा जाम हो गया। इस हादसे में ट्रक के ड्राइवर और हेल्पर को चोटें आई। लेकिन हाई-वे के आसपास रहने वाले गांवों के लोग मदद करने के बजाय मौके का फायदा उठाते हुए तकरीबन 50 चीनी की बोरियां लेकर चलते बने। लोगों की हाई-वे पर इतनी भीड़ हुई कि ट्रॉफिक को रोकना पड़ा। ट्रक हरदोई चीनी मिल से राजस्थान जा रहा था।

खबरों के मुताबिक राजस्थान जा रहे इस ट्रक के चालक को गाड़ी चलाते समय थोड़ी नींद आई। इससे ट्रक कंट्रोल से बाहर हुआ और कुछ दूर जाकर पलट गया। घायल ड्राइवर और हेल्पर का प्राथमिक उपचार किया गया।

जयपुर निवासी ड्राइवर हरदोई चीनी मिल से अपने ट्रक पर चीनी की 700 बोरियां लादकर राजस्थान के हरियावां जा रहे थे। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के 163 किलोमीटर दूर तालग्राम के पास भीकमपुर सहनी गांव में ड्राइवर को नींद आई और ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गया।

पुलिस को तुरंत इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने चीनी लुटने वालों को खदेड़ा। लोगों की भीड़ के कारण हाई वे पर तीन घंटे तक परिवहन भी बाधित रहा। स्थानी थाना प्रभारी निरीक्षक राजा दिनेश सिंह ने कहा कि दुर्घटना के समय दूसरी साइड से आने वाला कोई नहीं था। इसलिए बड़ी दुर्घटना नहीं हुई। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चालक ने चीनी की कुछ बोरियां कम होने की जानकारी दी है और अब यह जांच की जा रही है की चीनी की बोरियां कौन लेकर गया है।

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here