शातिर चोरों ने ऐसे चोरी की मिल की चीनी

899

लखनऊ : चीनी मंडी

लखीमपुर इलाके के पसगवां थाना क्षेत्र की अजबापुर मिल से जिला गाजीपुर भेजी गई 500 बोरी चीनी रास्ते से चोरी होने के मामले का आख़िरकार पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने 207 बोरी चीनी सहित ट्रक को बरामद कर लिया है। साथ ही घटना में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जो फैजाबाद के थाना गोसाईगंज के निवासी हैं।

अजबापुर चीनी मिल से 28 दिसंबर 2018 को एक ट्रक से 500 बोरी चीनी जिला गाजीपुर  भेजी गई थी। कई दिनों तक चीनी संबंधित फर्म पर नहीं पहुंची, जिसके बाद मामले की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। एसपी के निर्देश पर थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार की अगुवाई में टीम ने चोरी हुए ट्रक की खोजबीन तेज की, तो ट्रक नंबर फर्जी पाया गया, जिसके वास्तविक मालिक सुल्तानपुर के थाना जयसिंहपुर के गांव महमूदपुर सेमरी निवासी अनंत श्रीवास्तव निकला।

बिल्टी पर आरोपियों ने ट्रक मालिक का नाम अनंत श्रीवास्तव और ड्राइवर का नाम अशोक दर्ज कराया था, जिससे पुलिस को ठोस सुराग तो नहीं मिला लेकिन यह तय हो गया कि ट्रक मालिक और आरोपियों के बीच कोई न कोई कनेक्शन जरूर है।  दोनों अभियुक्त शातिर है, जो पहले भी मुर्गी का दाना ट्रक में लोड करके गायब कर चुके हैं। इसकी रिपोर्ट गोरखपुर के थाना सहजनवा में रिपोर्ट दर्ज है, जिसमें तीसरा अभियुक्त राजू भी शामिल था।

 

डाउनलोड करे चिनीमंडी न्यूज ऐप: http://bit.ly/ChiniMandiApp

SOURCEChiniMandi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here