..नही तो चीनी मिलें बंद कर देंगे: तात्यासाहेब काले

629

सोलापुर : चीनी मंडी

महाराष्ट्र राज्य चीनी कामगार प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष तात्यासाहेब काले ने चीनी मिल श्रमिकों के बकाया वेतन और अन्य मुद्दों पर राज्य सरकार को तत्काल ध्यान देने की मांग की है। उन्होंने सरकार को चेतावनी दी है की, चीनी श्रमिकों के मुद्दों का अगर जल्द से जल्द हल नही किया गया, तो हम मजबुरन चीनी मिलें बंद कर देंगे।

वह सोलापुर जिला चीनी श्रमिक सम्मेलन में बोल रहे थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता कार्यकारिणी समिती के कार्याध्यक्ष राव पाटिल ने की। इस अवसर पर  युवराज रणवरे, अशोक बिराजदार, रावसाहेब भोसले, नितिन बेनकर, प्रदीप शिंदे, बंडू पवार, ज्ञानदेव पवार, विजय पाटील और चीनी श्रमिक उपस्थित थे।

काले ने कहा, राज्य में चीनी मिलों के पास अभी भी श्रमिकों का 450 करोड़ रुपये  बकाया हैं और सरकार इन बातों पर ध्यान नहीं दे रही है। जिस तरह से गन्ना उत्पादक को एफआरपी भुगतान करने के लिए मिले अलग से धन मुहैया कराते हैं, उसी तरह मिल श्रमिकों के वेतन का भुगतान किया जाना चाहिए। चीनी मिल श्रमिकों के तरफ सरकार का ध्यान नहीं है। अगर श्रमिकों के परेशानियों का समाधान नहीं किया गया तो सरकार और चीनी मिलों के खिलाफ जोरदार आंदोलन किया जाएगा।

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here