सत्ता में आने पर गन्ना बकाया भुगतान के लिए अलग बजट आवंटन करेंगे: अखिलेश यादव

112

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किसानों को उनके अधिकारों से वंचित करने के लिए राज्य सरकार पर हमला करते हुए कहा कि, अगर उनकी सरकार सत्ता में आती है, तो उनकी सरकार गन्ना किसानों के बकाया के भुगतान के लिए एक अलग बजट आवंटन करेगी। सहारनपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने पश्चिम यूपी के शामली से मुजफ्फरनगर तक चार लेन के राजमार्ग के निर्माण का भी वादा किया।

उन्होंने कहा कि, लखीमपुर खीरी की घटना के पीछे सरकार से जुड़े लोग हैं। उन्होंने कहा, मौजूदा सरकार की उलटी गिनती त्योहारी सीजन के बाद शुरू होगी।

सपा सांसद चौधरी यशपाल सिंह की जन्मशती पर उनके योगदान को याद करते हुए अखिलेश ने कहा कि, वह एक ऐसे नेता थे जो किसानों और गरीबों के अधिकारों और सम्मान के लिए लड़ने का साहस रखते थे। उन्होंने कहा, मुझे विश्वास है कि जो लोग उनका अनुसरण करते हैं वे इस अवसर पर उठेंगे और अपने अधिकारों के लिए लड़ने के लिए समाज को एक साथ लाएंगे। इस बीच, सपा नेता प्रो सुधीर पंवार ने कहा कि किसानों को गन्ना बकाया भुगतान के लिए बजटीय प्रावधान करने की मांग को स्वीकार करते हुए, पार्टी अध्यक्ष ने दिखाया कि केवल उनकी पार्टी किसानों के लिए समर्पित है।

व्हाट्सप्प पर चीनीमंडी के अपडेट्स प्राप्त करने के लिए, कृपया नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें.
WhatsApp Group Link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here