मायशुगर मिल द्वारा 30,000 टन गन्ने की पेराई की गई

मंड्या : कृषि मंत्री एन चालुवरयास्वामी ने शनिवार को मायशुगर चीनी मिल का निरीक्षण किया। चीनी मिल को बिजली और पानी की आपूर्ति के चुनौतियों से पिछले सप्ताह परिचालन बाधित हुआ था। उन्होंने कहा, शुरुआत में हर दिन 1,500 टन गन्ने की पेराई की जाती थी और यह दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। अब तक मिल ने 30,000 टन गन्ने की पेराई की है और किसानों को समय पर पैसे का भुगतान किया जा रहा है।

उन्होंने कहा, राज्य सरकार जनता और किसानों की इच्छा के अनुरूप मिल का विकास कर रही है। मिल अब किसी भी कीमत पर काम करना बंद नहीं करेगी।मिल संचालन में छोटी-मोटी समस्याएं है, लेकिन उन्हें तुरंत दूर किया जाएगा और यह भी सुनिश्चित किया जाएगा कि मिल बिना किसी परेशानी के सुचारू रूप से काम करे। उन्होंने अपील की कि, किसानों को किसी भी अफवाह पर ध्यान नहीं देना चाहिए।

मंत्री चालुवरायस्वामी ने कहा कि, जिला पुलिस अधीक्षक को मिल के कामकाज के संबंध में अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू करने का निर्देश दिया गया है।अब तक लगभग 12,000 क्विंटल चीनी का उत्पादन किया गया है और इसे जल्द ही निर्यात किया जाएगा।इस अवसर पर विधायक रविकुमार गनीगा और रमेश बाबू बांदीसिद्देगौड़ा और मिल के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here