ब्राजील की कंपनी CJ Selecta ने गिरती मांग के बावजूद इथेनॉल संयंत्र खोलने की बनाई योजना

194

कोरोना वायरस महामारी से इथेनॉल की मांग में भारी गिरावट आई है, जिसने ब्राजील को मुश्किल में डाल दिया है। लेकिन इसके बावजूद ब्राजील की एक कंपनी CJ Selecta ने इथेनॉल संयंत्र लगाने का निर्णय लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इसका निर्माण साल के अंत तक करेगी।

कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गुइलहर्मी तन्क्रेदी ने एक साक्षात्कार में न्यूज़ एजेंसी रॉयटर्स को बताया कि CJ Selecta अपने उत्पादों में विविधता लाने और स्थिरता प्रतिबद्धताओं को मजबूत करने के लिए संयंत्र का निर्माण कर रहा है।

तानक्रेदी ने इथेनॉल बाजार में संभावित मुद्दों के बारे में कहा “यह एक दीर्घकालिक परियोजना है। वर्तमान परिदृश्य हमें चिंतित नहीं करती है,”। मांग गिरने के बावजूद प्लांट का निर्माण जारी रहेगा।

आपको बता दे, कोरोना वायरस महामारी से बचाव और रोकथाम तथा इससे होने वाले नुकसान से निपटने के लिए ब्राजील में इथेनॉल के डिस्ट्रीब्यूटर्स और प्रोड्यूसर्श ने स्पेशल क्राइसेस मैनेजमेंट टीम (संकट प्रबंधन टीम) का गठन किया है। इस महामारी के कारण इन्हें भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। इस टीम का काम महामारी में नुकसान से बचने के लिए रणनीतियां बनाने और उसे कार्यान्वित करना होगा।

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here