‘विझी’ डेली शुगर मार्केट अपडेट

842

यह न्यूज़ सुनने के लिए इमेज के निचे के बटन को दबाये

शुक्रवार, २२ मार्च २०१९

डोमेस्टिक मार्केट: मार्च में भारी घोषित कोटा के कारण, बाजार में मांग बहुत कमजोर दिखी. महाराष्ट्र में मिलो ने चीनी के भाव ३१०० रुपये पर ओपन रखे लेकिन कोई खरीदारी नहीं दिखी वही दूसरी और रीसेल S/30 का व्यापार २९३५ से २९८० रुपये रहा. उत्तर प्रदेश में एक्स मिल्स के भाव ३१०० से ३१२० रुपये रहे, रीसेल M/30 का व्यापार ३०६५ से ३१०० रुपये में हुआ. गुजरात में S/30 चीनी का व्यापार ३१०० रुपये रहा. तमिलनाडु में व्यापार ३१५० से ३२०० रुपये GST के अलावा रहे.

इंटरनेशनल मार्केट: मार्केट शांत रहा. लंदन सफ़ेद चीनी का व्यापार ३३७.०० डॉलर में हुआ जबकि यू.एस चीनी के भाव १२.५९ सेंट्स रहे.

कच्ची चीनी का FOB इंडिकेशन ३०७ से ३१० डॉलर और भारतीय सफ़ेद चीनी के भाव ३१८ से ३२१ डॉलर रहे.

एक्स फैक्टरी अनुसार कच्ची चीनी की मांग १९००० से १९२०० रुपये प्रति मेट्रिक टन रही, और व्हाइट शुगर १९६०० से १९८०० रुपये प्रति मेट्रिक टन रही.

करेंसी और कमोडिटी : रुपया, अमेरिकी डॉलर के मुकाबले ६८.९९ पर कारोबार किया और ब्रज़ीलियन रियल का व्यापार ३.७९२६ रहा. क्रूड फ्यूचर्स ४१२० रुपये प्रति बेरल और क्रूड WTI ५९.५२ डॉलर रहा.

इक्विटी: सप्‍ताह के आखिरी कारोबारी दिन बीएसई का ३० शेयरों वाला सेंसेक्‍स बढ़त में खुला लेकिन बिकवाली के दबाव में २२२.१४ अंक यानी ०.५८ फीसदी गिरकर ३८१६४.६१ पर बंद हुआ. वहीं एनएसई का निफ्टी भी ६४.१५ अंक यानी ०.५६ फीसदी गिरकर ११४५६.९० अंक पर आ गया.

SOURCEChiniMandi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here