सहायक चीनी आयुक्त द्वारा मवाना शुगर मिल में सुविधाओं का मुआयना

892

मवाना: राज्य के मवाना शुगर मिल में गन्ना किसानों के लिए उपलब्ध सुविधाओं का मुआयना किया गया। मुआवना करने जिले के सहायक शुगर कमीशनर शालोक पटेल और खंडसारी विभाग के निरीक्षक विजय मिश्रा पहुंचे थे। उन्होंने मिल में उपलब्ध सुविधाओं और शुगर यार्ड की जांच की।

मिल के प्रांगण में किसानों के व्यापक सुविधाओं को देखकर वे संतुष्ट होकर चले गए। उत्तर भारत में भारी ठंड पड़ रही है। मिल प्रबंधन ने ऐसे में किसानों को निशुल्क चाल की व्यवस्था की है। मिल के अस्सिटेंड जनरल मैनेजर वीरेंद्र कुमार ने कहा कि गन्ना किसानों का यहा पूरा ख्याल रखा जा रहा है। ठंड से बचने के लिए मिल के प्रांगण में कई स्थानों पर आलव और चाय की व्यवस्था की गई है।

गन्ना महाप्रबंधक प्रमोद बलियान ने कहा कि सरकारी अधिकारियों ने मवाना शुगर मिल आकर पहले यार्ड का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा मिल ने गत सप्ताह से किसानों को सुबह-शाम निशुल्क चाय पिला रही है। गौरतलब है कि राज्य में चीनी की पेराई जोरशोर से चल रही है और मिलों में किसानों के गन्ने सतत आ रहे हैं। राज्य सरकार गन्ना किसानों के लिए पर्याप्त व्यवस्था कर रही है और अधिकारियों को आदेश दिया है कि वे गन्ना किसानों का पूरा ध्यान रखें।

यह न्यूज़ सुनने के लिए प्ले बटन को दबाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here