चीनी लूट का मामला सुलझा; शातिर बदमाश गिरफ्तार

904

 

यह न्यूज़ सुनने के लिए इमेज के निचे के बटन को दबाये

सहारनपुर: चीनी मंडी

गांगनौली शुगर मिल के चीनी ट्रक को लूटने वाले पेटी गैंग के तीन बदमाशों को पुलिस और क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। तीन महीना पहले हुई इस वारदात को पेटी गैंग के 9 बदमाशों ने अंजाम दिया था। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 15 कट्टे, तीन तमंचे, कारतूस, मोबाइल फोन और ट्रक के कागजात बरामद किए हैं।

क्राइम ब्रांच और नागल थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नागल क्षेत्र में सोसाइटी के पास से बदमाशों की घेराबंदी की। बदमाशों ने फायरिंग कर भागने का प्रयास किया, लेकिन जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। एसपी देहात ने बताया कि, खालिद, नसीम और इंतजार इन आरोपियों के पास से लूटी गई चीनी बरामद हुई है।

300 कट्टे चीनी से लदा ट्रक लूटने की वारदात में 9 बदमाश शामिल थे। शनिवार को गिरफ्तार तीन आरोपियों के अलावा सावेज पुत्र असलम, जावेद पुत्र ताहिर, ममरेज पुत्र असलम, फारुख पुत्र रमजानी, लुकमान पुत्र इस्लाम, ताहिर पुत्र इकबाल शामिल थे। इनमें से ममरेज, फारुख और जावेद को कुछ दिन पहले ही पुलिस ने अन्य मामले में गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस के मुताबिक आरोपी खालिद पर डकैती और लूट के पांच मुकदमे पहले से दर्ज हैं। इसके अलावा आरोपी नसीम के खिलाफ सहारनपुर कोतवाली नगर में डकैती का मामला दर्ज है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here